बक्सर में पत्नी की हत्या कर व्यक्ति ने खुद भी दे दी जान, घर से मिली लाश

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बक्सर जिले के मुफ्सिल थाना के कोडरवा गांव से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां घर के कमरे से एक दलित समुदाय के दंपति का शव बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि लाॅकडाउन के दौरान यह परिवार आर्थिक तंगी से खासा बेहाल हो गया था. घर में आर्थिक तंगहाली थी जिसके कारण पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली. मृतक दंपति की पांच लड़कियां और एक लड़का है.


घटना की सूचना मिलने के बाद बक्सर सदर एसडीपीओ गोरख राम मौके पर पहुंचे और हादसे के कारणों की जांच में जुटे. उन्होंने बताया कि जांच में जानकारी हुई है कि मृतक देवपत पासवान ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की और उसके बाद खुद फांसी के फंदे पर झूल गया. कोडरवा गांव निवासी देवपत पासवान मालगुजारी पर खेत लेकर जोतने बोने का काम करता था. मुफ्फसिल थाना के चक्रहंसी पंचायत के आस पड़ोस के लोगों ने भी बताया है कि परिवार आर्थिक तंगी से परेशान था.




इस घटना के बाद से गांव में शोक की लहर है. मृतक का पुत्र भी मजदूरी करके जीवन यापन करता है. बड़े पुत्र जुगुल पासवान ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान परिवार की हालत खराब हो गई थी. खाने के लिए घर में कुछ नहीं था. राशन कार्ड बना था लेकिन मिलने वाला अनाज इतने बड़े परिवार के लिए कम पड़ रहा था.