भागलपुर : भूमि विवाद में चाचा की हत्या, फायरिंग में भाई भी हुआ घायल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के भागलपुर जिले में भतीजे ने अपने चाचा की हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि घटना बिहार के भागलपुर में लोदीपुर थाना क्षेत्र के कोयली खुटाहा की है. यहां जमीन को लेकर विवाद में भतीजे ने अपने ही चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी.

बारात जा रहा था गणेश

जानकारी के मुताबकि चाचा गणेश यादव घर से बारात जाने के लिए निकला था. लेकिन इसी दौरान उनका विवाद भतीजे सोहित एवं मोहित से हो गया. इसी दौरान मोहित ने पिस्तौल निकाल कर फायरिंग करना शुरू कर दिया. फायरिंग के दौरान एक गोली गणेश यादव को लगी वहीं एक गोली मोहित के भाई सोहित को भी लग गई. हालांकि अस्पताल में इलाज के दौरान गणेश यादव की मौत हो गई.

बता दें कि फायरिंग में घायल हुए गणेश यादव और सोहित को स्थानीय लोगों ने मायागंज मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां गणेश यादव की इलाज के दौरान मौत हो गई. गणेश यादव रिटायर्ड फौजी थे. हालांकि सोहित का इलाज अभी किया जा रहा है और उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. इस हत्या के बाद गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. आपको बता दें के 1991 में इसी गांव में एक बिजली का पोल गाड़ने को लेकर विवाद हुआ था जिसमे 22 लोगों की हत्या कर दी गई थी.

हत्या का बदला लिया जाएगा

इस हत्या के बाद से कोयली खुटाहा गावं का माहौल फिर से ख़राब हो गया है. वहीं, मृतक गणेश यादव की बेटी पूनम का कहना है की प्रशासन की लापरवाही से ये हत्या हुई है. कई बार प्रशासन से कम्पलेन किया गया उसके बाद भी प्रशासन ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया जिसके कारण यह घटना हुई है. वहीं पूनम ने यह भी कहा कि इस हत्या का बदला जरूर लिया जाएगा.

बिहार में हादसों का गुरुवार, देखिए हादसों में कितने लोगों ने गंवाई जान

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*