अभी-अभीः रोहतास में पेट्रोल पंप से दिनदहाड़े भीषण लूट, भीड़ की शक्ल में आए थे लुटेरे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन लूट की घटनाएं सामने आ रही हैं. वहीं पेट्रोल पंप जैसे लुटेरों के लिए सॉफ्ट टारगेट बन चुवका है. एक बार फिर से बिहार में बड़ी लूट की वारदात हुई है. इस बार मामला रोहतास जिले से सामने आया है. मिल रही जानकारी के मुताबिक रोहतास में लुटेरों ने पेट्रोल पंप से लाखों की लूट को अंजाम दिया है. घटना के बाद से ही इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया है.

2 लाख 70 हजार की लूट

रोहतास में लूट की यह वारदात बेहद अजीबोगरीब है. बताया जा रहा है कि लुटेरे भीड़ की शक्ल में आये थे. इसी दौरान पेट्रोल पंप से 2 लाख 70 हजार रूपये लूट लिये और फरार हो गये. हैरानी की बात यह है कि इस दौरान लुटेरों ने किसी तरह के हथियार का भी इस्तेमाल नहीं किया. फिलहाल लूट के बाद पेट्रोल पंप कर्मियों में दहशत का माहौल है.

भीड़ की शक्ल में आए थे लुटेरे

बताया जा रहा है कि लूट की यह घटना बिक्रमगंज थाना इलाके में हुई है. पेट्रोल पंप कर्मियों की मानें तो 40 से अधिक की संख्या में बिना हथियार के अधनंगे स्थिति में भीड़ पहुंची थी. पूरे पेट्रोल पंप को घेर लिया गया. फिर पेट्रोल पंप पर काम कर रहे कर्मियों को कब्जे में ले लिया. इसके बाद भीड़ की शक्ल में आये लुटेरों ने काउंटर से दो लाख 70 हज़ार नगदी के अलावा अन्य सामान भी लूट लिया और चलते बने.

बिना हथियार ही लूट लिया पेट्रोल पंप

बिना हथियार के इस तरह के लूट कांड से कई सवाल खड़े हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही बिक्रमगंज पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरु कर दी है. लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए आसपास के इलाके में छापामारी चल रही है. मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

About Md. Saheb Ali 5141 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*