रोहतास के कोचस में पेट्रोल पंप मालिक की गोली मारकर हत्या, घटना से लोगों में आक्रोश, इलाके में तनाव का माहौल

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद है! आए दिन कहीं ना कहीं बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं. ताजा मामला रोहतास जिले से है. जिले में पेट्रोल पंप के मालिक के बेटे को अपराधियों ने गोली मारकर 50 हजार रूपए लूट लिए. गोली लगने से घायल बेटे ने बाप के सामने ही तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया. घटना रोहतास के कोचस की है.

घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर आगजनी किया. इस दौरान लोगों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रशासन की गाड़ी पर पत्थरबाजी करनी शुरू कर दी. लोगों के आक्रोश को देखते हुए रोहतास पुलिस को कुछ देर के लिए पिछे हटना पड़ा.



बताया जा रहा है कि मृतक राहुल सिंह अपने पिता के साथ पेट्रोल पंप से पैसा लेकर बैंक में जमा करने जा रहे थे. इसी बीच पहले घात लगाये बाइक सवार अपराधियों ने रास्ते में दोनों को घेर लिया. रूपयों से भरा बैग को छीनने की कोशिश करने लगे.जिसका राहुल सिंह ने विरोध किया तो ताबड़तोड़ तीन गोलियां उनके सीने में उतार दी. अभी पिता अपने आप को खुद संभाल ही रहे थे तभी गोली लगने से घायल राहुल बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा. इतने में मौके से सभी अपराधी फरार हो गए.

स्थानीय लोगों की सहायता से घायल शख्स को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन अस्पताल पहुंचने के पहले ही राहुल ने पिता की आंखों के सामने दम तोड़ दिया. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. खबर फैलते ही कोचस के लोग बड़ी संख्या में सड़क पर उतर गये. लोग पुलिस के खिलाफ बहुत आक्रोशित दिखे.

मौके पर पहुंची पुलिस के ऊपर भीड़ ने रोड़ेबाजी शुरू कर दी. भीड़ का आक्रोश देख पुलिस मौके से पीछे हट गयी. घटना से कोचस बाजार में तनाव बना हुआ है. पुलिस के आलाधिकारी पूरे घटना पर नजर बनाए हुए हैं, साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दबिश तेज कर दिया है.