RJD के खिलाफ लगे पोस्टर पर विरोधी ले रहे चुटकी, मृत्युंजय तिवारी बोले- विस चुनाव में फिनिश हो जाएगी जेडीयू

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आरजेडी के स्थापना दिवस पर पोस्टर लगाने पर मंत्री नीरज कुमार ने कहा है कि जिसने भी राष्ट्रीय जनता दल के स्थापना के दिन ये पोस्टर लगाया उसको ह्दय से आभार. राजनीति को संपप्ति सृजन का माध्यम मामने वाले का संपत्ति नामा 24वें स्थापना दिवस पर लग गया है.

नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी को फेलस्पी बताना और उनकी संपत्ति का नामाकरण शानदार और जानदार है. जिसमें उनको राष्ट्रीय जालसाज पार्टी बताया गया है. यह 24 साल साल राजनीति के लिए काला अध्याय है. जिसका नेता जेल के सलाखों में है. पटियाला कोर्ट में दंडवत कोर्ट में है. अगर आपको भ्रष्टाचार का नमूना देखना है तो आरजेडी का यह पोस्टर साक्षात नमूना है.



जेडीयू का मतलब आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी जी ने कभी पटना के गांधी मैदान में कहा था कि जनता का दमन उत्पीड़न पार्टी है. अब ये लोग जनादेश का डाला अनलिमेड है. ये लोग जनादेश का डकैती करते हैं. आगे उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव जी का पोस्टर बिहार के 12 करोड़ जनता के दिलों में लगा हुआ है. यहीं बात को लेकर जेडीयू के पेट में दर्द हो रहा है. अब बिहार विधानसभा के चुनाव में जेडीयू फिनिश हो जाएंगी. ये जेडीयू वाले पोस्टर लगाते रह जाएंगे और तेजस्वी यादव सीएम की कुर्सी पर काबिज हो जाएंगे.

राष्ट्रीय जनता दल के स्थापना दिवस के मौके पर विरोधियों ने नए राजधानी पटना की सड़कों पर जगह-जगह नए पोस्टर लगाया. इन पोस्टर्स में आरजेडी को राष्ट्रीय जालसाज दल बताया गया है. पोस्टर में तेजस्वी यादव को लालटेन के साथ खड़ा दिखाया गया है. आरजेडी के खिलाफ लगाए गए नए पोस्टर में तेजस्वी यादव की 24 संपत्तियों की लिस्ट जारी की गई है.