भोज खाने के बाद अब पीएम मोदी और सीएम नीतीश की स्पेशल मुलाकात

लाइव सिटीज डेस्क : मॉरीशस के प्राइम मिनिस्टर के सम्मान में पीएम मोदी द्वारा आयोजित भोज में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल हुए. भोज में शामिल होने के बाद पीएम मोदी और सीएम नीतीश हैदराबाद हाउस में स्पेशल मुलाकात कर रहे हैं. बता दें सोनिया गांधी की बैठक से किनारा करने के बाद सीएम नीतीश कुमार का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात का कई मतलब निकाला जाने लगा है. इस मुलाकात के बाद एक बार फिर अटकलों का दौर शुरू हो गया है. राजनीतिक पंडितों ने नीतीश के इस कदम से महागठबंधन पर खतरा बताया है.  

नरेंद्र मोदी ने लंच का आयोजन मॉरीशस के प्राइम मिनिस्टर के सम्मान में किया है. प्राइम मिनिस्टर इंडिया आये हुए हैं. सबों को पता है कि मॉरीशस का बिहार कनेक्शन मूल में है. मॉरीशस की स्थापना ही बिहार से गए लोगों ने की थी. बताया जा रहा है कि मॉरीशस के प्राइम मिनिस्टर नीतीश कुमार से मिलने को इच्छुक थे. नरेंद्र मोदी के लंच में सीएम नीतीश की मुलाक़ात मॉरीशस के प्राइम मिनिस्टरसे हुई .  लेकिन बिहार में  मॉरीशस के प्राइम मिनिस्टर से मुलाकात से ज्यादा पीएम मोदी और सीएम नीतीश की मुलाकात राजनीतिक हंगामा खड़ा किये हुये है.  

इस मुलाकात पर सांसद पप्पू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार की छवि बिलकुल साफ़ है. नीतीश कुमार जेडीयू और आरजेडी के गठबंधन से परेशान हैं.  वहीं उन्हें भाजपा की ओर से भी बार-बार निमंत्रण मिल रहा है.  वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता सीपी ठाकुर ने कहा कि हम चाहते हैं कि नीतीश कुमार NDA में लौट आएं.  वहीं आरजेडी नेता भाई वीरेंद्र ने इस भोज को लेकर कहा कि ‘हमलोग फासिस्टवादी लोगों की भोज में शामिल नहीं होते’.

यह भी पढ़ें-  सोनिया से नहीं मिले, अब मोदी से मिलेंगे नीतीश कुमार, साथ में लंच भी !