… तो धीरे से यह बात कही थी पीएम मोदी ने सुशील मोदी से हाथ मिलाते हुए

लाइव सिटीज डेस्क : गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के शपथग्रहण समारोह में पीएम मोदी के एक सवाल ने सबको चौंका दिया. दरअसल, इस शपथग्रहण समारोह में शामिल होने बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी भी गए थे. जब पीएम मोदी बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी से मिले तो उनसे हाथ मिलाते हुए कुछ कहते दिखे. लेकिन तब तक यह स्पष्ट नहीं हो सका था कि आखिर पीएम नरेंद्र मोदी ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी से कहा क्या ?

इस बात का खुलासा अब खुद  डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट कर कर दिया है. उन्होंने कहा कि पीएम ने हाथ मिलाने के दौरान मुझसे पूछा कि तेज प्रताप की धमकी के बावजूद शादी बढ़िया से हो गयी ना ? जोगिंदर सिंह जिंदा होते तो जगन्नाथ मिश्रा की रिहाई पर उनका माथा फट गया होता



सुशील मोदी का ट्वीट

गौरतलब है कि लालू प्रसाद के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी के बेटी की शादी में हंगामा करने की धमकी दी थी. तेजप्रताप की धमकी के बाद बिहार की राजनीति गरमा गई थी. हालांकि लालू प्रसाद ने कहा था कि उनका बेटा सुशील मोदी के बेटे की शादी में ऐसा कुछ नहीं करेगा. सुशील मोदी के बेटे की शादी में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद खुद शामिल हुए थे.

सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी का फोटो

सुशील मोदी के बेटे की शादी के बाद तेजप्रताप यादव ने उनके लिए बहू खोजने की अपील की थी. तेज प्रताप यादव ने कहा था कि सुशील मोदी मेरे अंकल हैं. अब मेरे लिए भी कोई लड़की ढूंढ़ दें. तेजप्रताप की इस अपील पर सुशील मोदी ने कहा था कि अगर वो मेरी शर्त मानेंगे तो वो अगुआ बनने के लिए तैयार हैं.