छपरा में विरोधियों पर जमकर बरसे पीएम मोदी, कहा- जंगल के युवराज राजनीतिक अस्तित्व बचाने में लगे हैं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण को लेकर बिहार दौरे पर आए पीएम मोदी ने छपरा में जनसभा को संबोधित करते हुए बहुत सी बातें कही हैं. दरअसल 3 नवंबर को वोटिंग है. और इस बीच प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. एनडीए की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 24 सीटों के लिए छपरा में एक जनसभा को संबोधित किया.

पीएम ने भोजपुरिया अंदाज में अपने भाषण की शुरुआत की. पहले अंबिका भवानी के भूमि को नमन किया फिर अपने संबोधन की शुरुआत की. उन्होंने कहा कि पहले चरण के मतदान से जनता ने जीत का बिगुल बजा दिया है. वहीं उन्होंने विरोधियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यहां एक बार फिर उत्तरप्रदेश की तरह दो-दो युवराज सत्ता को हथियाने का प्रयास कर रहे हैं.



पीएम मोदी ने अपने संबोधन में एक तरफ जहां नीतीश सरकार की सराहना की वहीं दूसरी ओर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधते नज़र आए. उन्होंने कहा कि एक तरफ डबल इंजन की सरकार हैं जो विकास की ओर बढ़ रहे हैं तो दूसरी तरफ डबल डबल युवराज हैं. उसमें से एक तो जंगलराज के युवराज हैं. ‘डबल इंजन की सरकार से राज्य में विकास दिख रहा है, लोग राहत महसूस कर रहे हैं, डबल- डलब युवराज अपने राजनीतिक अस्तित्व को बचाने में लगे हैं.

उन्होंने उत्तरप्रदेश के चुनाव को याद करते हुए कहा कि एक बार पहले भी काले कोट में दो- दो युवराज चुनाव में उतरे थे, लेकिन वहां की जनता ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया और एनडीए की सरकार को आशीर्वाद दिया. वहीं इस बार फिर से एक बार दो- दो युवराज बिहार में दिख रहे हैं और जनता ने फिर वही मन बनाया है जो उत्तर प्रदेश में बनाया था. ये डबल-डबल युवराज जनता के लिए कभी नहीं सोचेंगे.