पीएम मोदी का रात्रि भोज: राजद नेता मीसा भारती ने कहा- हमारे नेता नहीं होंगे शामिल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : एनडीए की सरकार दोबारा डालने के बाद आज पहली बार पीएम मोदी ने सांसदों के लिए रात्रि भोज का आयोजन किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को राज्यसभा और लोकसभा के सभी सांसदों को डिनर के लिए आमंत्रित किया है. इस रात्रि भोज के माध्यम से एनडीए की दोबारा सरकार बनने के बाद पहली बार सांसदों के साथ पीएम मोदी की मुलाकात होगी.

रात्रि भोज में राजद नहीं करेगा शिरकत

हालांकि बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद ने इस रात्रि भोज का विरोध किया है. विरोध करते हुए राजद ने स्पष्ट रूप से कहा है कि ऐसे समय में जब राज्य में चमकी बुखार के प्रकोप से बच्चों की मौत हो रही है, वह इस पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होगी. बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर समेत कई जिलों में AES से मासूम बच्चों की मौत का सिलसिला जारी है. AES ने सबसे ज्यादा मुजफ्फरपुर में कहर मचाया है जहां 100 से अधिक बच्चों की मौत हो चुकी है.

बता दें कि बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार के दोबारा सत्ता में आने के बाद यह पहला मौका होगा जब पीएम सभी सांसदों से मुलाकात करेंगे. इसी को लेकर रात्रि भोज का आयोजन किया गया है. माना जा रहा है कि इस रात्रि भोज में सभी विपक्षी दलों के नेता शिरकत करेंगे. हालांकि राजद ने इस भोज से ठीक पहले साफ तौर पर कहा है कि उनके कोई नेता इस भोज में शामिल नहीं होंगे.

डिनर की जगह मेडिकल उपकरणों पर करें खर्च

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी और राजद नेता मीसा भारती ने कहा कि “ आरजेडी पीएम मोदी के द्वारा आयोजित डिनर में शामिल नहीं होगी. उन्होंने कहा कि AES से राज्य में हो रहे मासूम बच्चों की मौत की वजह से हमने इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होने का निर्णय लिया है.” उन्होंने केंद्र सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि पीएम मोदी की डिनर में खर्च हो रहा है उससे बच्चों के लिए दवाई और मेडिकल उपकरण खरीदे जा सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः रामविलास पासवान कल करेंगे नामांकन

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*