चुनाव को लेकर पीएम मोदी ने किया बड़ा दावा, बिहार के लोग कंफ्यूज नहीं होते, फिर बनेगी NDA सरकार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के सासाराम में चुनावी सभा को सभा संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना काल में चुनाव होना बहुत बड़ी चुनौती है. बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने दावा किया है कि जितने सर्वे हो रहे हैं, जितनी रिपोर्ट आ रही है, सभी में ये ही आ रहा है- बिहार में फिर एक बार, NDA सरकार बनने जा रही है.

पीएम मोदी ने कहा, ‘आज रोहतास के साथ- साथ आस- पास के अन्य जिलों के साथी भी यहां आए हैं. तकनीक के माध्यम से काफी साथी और NDA के उम्मीदवार हमारे साथ जुड़े हैं. मैं आप सभी का अभिनंदन करता हूं.’ उन्होंने कहा कि ‘साथियों हाल ही में बिहार ने अपने दो सपूतों को खोया है, जिन्होंने यहां के लोगों की दशकों तक सेवा की है. मेरे करीबी मित्र और गरीबों, दलितों के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले और आखिरी समय तक मेरे साथ रहने वाले राम विलास पासवान जी को मैं श्रद्धाजंलि अर्पित करता हूं.’



इस दौरान पीएम मोदी ने बिहार में किये गए विकासों को भी याद दिलाया. उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का खूब विकास हुआ है. उन्होंने बिहार में बिजली, पीने का पानी, नल जल योजना, सात निश्चय योजनाओं का याद दिलाते हुए नीतीश कुमार की सराहना की.

इसके साथ ही उन्होंने लालू परिवार पर निशाना साधने का मौका भी नहीं छोड़ा. पीएम ने कहा कि 15 साल तक इस राजनीतिक पार्टी ने बिहार को सिर्फ लूटा है. सत्ता को अपनी तिजोरी भरने का माध्यम बनाया. जब बिहार ने नीतीश जी को मौका दिया, ये बौखला गए. 10 साल तक दिल्ली में यूपीए की सरकार रहते हुए बिहार के लोगों पर गुस्सा निकाला. गुस्से में काम नहीं करने दिया.