भोजपुरिया अंदाज में विरोधियों पर खूब बरसे पीएम मोदी, कहा- ‘सबकुछ खइनी एगो भूंजा ना चबैनी’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में दूसरे चरण के लिए वोटिंग जारी है. इसी कड़ी में बिहार दौरे पर आए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बार की सभा में विरोधियों पर जबरदस्त हमला बोला है. उन्होंने भोजपुरिया अंदाज में लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि सबकुछ खइनी एगो भूंजा ना चबैनी.

पीएम मोदी अररिया के फारबिसगंज में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. जहां उन्होंने लालू परिवार पर हमला बोलते हुए रंगदारी और रंगबाजी की याद दिलाई. उन्होंने कहा कि ये दोनों चीज अब बिहार में नहीं चलने वाली है. जो लोग पूरा खजाना खाकर बैठे हैं वह भूखे पेट रहने का दावा करते हैं.



उन्होंने कहा कि आज बिहार में अहंकार- घोटाला हार रहा है और परिश्रम जीत रहा है. बिहार वो दिन भूल नहीं सकता, जब चुनाव को मजाक बनाकर रख दिया गया था. बिहार में उस वक्त चुनाव का मतलब हिंसा, हत्याएं और बूथ कैप्चरिंग था.  तब मत छीन लिया जाता था और वोटों की लूट होती थी.

पीएम ने आगे कहा कि बिहार की महिलाएं आज मोदी के साथ चलने को तैयार हैं. अगर अभी बिहार में पहले जैसे हालात होते तो गरीब मां का बेटा पीएम नहीं बन पाता. पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में आज बिना किसी भेदभाव के लोगों को विकास का लाभ मिल रहा है, सरकार की ओर से गैस सिलेंडर, शौचालय, आयुष्मान भारत जैसी मदद गरीबों को दी गई है.