30 अगस्त को ‘मन की बात’ करेंगे PM मोदी, देशवासियों से मांगे सुझाव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: देश में जारी कोरोना संकट के बीच 30 अगस्त को पीएम नरेंद्र मोदी रेडियो कार्यक्रम से मन की बात के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे. अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम के 68वें संस्करण के लिए पीएम मोदी ने देशवासियों से सुक्षाव और विचार साझा करने के लिए कहा है. यह कार्यक्रम हर महीने के आखिरी रविवार को आयोजित किया जाता है. आप अपने विचार नमो ऐप ऐप पर साझा कर सकते हैं.

प्रधानमंत्री ने खुद ने ट्वीट कर देशवासियों से उनकी राय मांगी है. प्रधानमंत्री ने लिखा, ‘आपको क्या लगता है कि इस महीने की ‘मन की बात’ के दौरान विस विषय पर चर्चा की जानी चाहिए, जो 30 तारीख को होगी. 1800-11-7800 डायल करके अपने संदेश को रिकॉर्ड करें. आप NaMo App या MyGov पर भी लिख सकते हैं. इसके लिए फोन लाइनें 10 अगस्त से खुली हैं.



कारगिल विजय दिवस की 21वीं वर्षगांठ के अवसर पर आयोजित मन की बात के 67वें संस्करण में बोलते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि दुष्ट का स्वभाव ही होता है, हर किसी से बिना वजह दुश्मनी करना. इसलिए भारत की मित्रता के जवाब में पाकिस्तान ने पीठ में छुरा घोंपने का काम किया, उसके बाद पूरी दुनिया ने भारत की वीर सेना का पराक्रम देखा. पाकिस्तान ने बड़े-बड़े मनसूबे पालकर भारत की भूमि हथियाने और अपने यहां चल रहे आन्तरिक कलह से ध्यान भटकाने को लेकर दुस्साहस किया था.