डेहरी ऑन सोन के मंच से पीएम मोदी ने रामविलास और रघुवंश प्रसाद को दी श्रद्धांजलि

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा सासाराम के डेहरी ऑन सोन में हुई. जहां उन्होंने सभा को संबोधित करते वक़्त भोजपुरी में जनता को संबोधित किया. दोनों दिवंगत नेता रामविलास पासवान और रघुवंश प्रसाद सिंह को याद करते हुए श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि बिहार ने अपने सपूतों को खोया है. यहां के लोगों के लिए दशकों तक सेवा की है.

रामविलास पासवान को याद करते हुए उन्होंने कहा मेरे करीबी मित्र, गरीबों दलितों के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले और आखिरी समय तक, आखिरी सांस तक मेरे साथ रहने वाले राम विलास पासवान जी, उन्हें मैं अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं.



वहीं, रघुवंश प्रसाद सिंह को याद करते हुए उन्होंने कहा कि गरीबों की उत्थान के लिए उन्होंने निरंतर काम किया है. वो भी अब हमारे बीच नहीं हैं. उन्हें भी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं.

आपको बता दें कि पीएम मोदी की मंच पर सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए कुर्सियां लगाई गई है. मंच पर कई नेताओं को जगह मिली हुई है. रैली में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे हुए हैं. रैली में शामिल होने वाले लोगों के बीच भी सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया है.