‘मेरा नामकरण करने वाले पीएम मोदी बताएं जंगलराज का महाराजा कौन’? रूपेश मर्डर मामले में तेजस्वी ने केन्द्र और राज्य सरकार पर बोला हमला

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना में इंडिगो मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या पर सियासी बयानबाजी तेज हो गयी है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने हत्याकांड की निंदा करते हुए कहा कि बिहार में गुंडाराज कायम हो गया है. अपराधी बेलगाम हैं. बिना डर भय के अपराधी वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं, और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठे रह जाती है.

उन्होंने कहा कि बिहार के सीएम थक चुके हैं उनसे बिहार संभल नहीं रहा है. जबतक बिहार में सैकड़ों हत्याएं, अपहरण, गैंगरेप नहीं हो जाती तब तक मुख्यमंत्री को नींद नहीं आती है. नीतीश कुमार सलेक्टेड और नॉमिनेटेड मुख्यमंत्री है. इनसे गृह विभाग संभल नहीं रहा है. विपक्ष द्वारा सवाल उठाना यह तो समझ में आता है, लेकिन जो लोग सरकार में है वह भी सवाल खड़े कर रहे हैं. जिनके दो-दो डिप्टी सीएम हैं वो भी सवाल उठा रहे हैं.



वहीं पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि चुनाव के समय में पीएम कहा करते थे कि आप चिंता मत कीजिए, आपका बेटा दिल्ली में बैठा है. प्रधानमंत्री जी रूपेश सिंह का परिवार क्या अब छठ मना पाएगा क्या?. हमें जंगलराज का युवराज कहा जाता था, मैं पूछता हूं अब जंगलराज का महाराजा कौन है ?. उन्हें बताना चाहिए.

अपराध को रोकने में नाकाम मौजूद सरकार विधानसभा सत्र बुलाना नहीं चाहती . सत्र को खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है. वहीं सीएम समीक्षा बैठक पर हमला बोलते हुए कहा कि यह समीक्षा बैठक नहीं बल्कि वीक्षा बैठक है, जिसमें पैसे पर ट्रांसफर पोस्टिंग का काम किया जाता है. बैठक से कुछ हल नहीं निकलता है. पुलिसकर्मी शराब से उगाही करने में लगे हुए हैं. बिहार में सैकड़ों लूट, हत्याएं, अपहरण होती है, लेकिन हमारे मुख्यमंत्री जी एकबार भी अफसोस प्रकट नहीं करते हैं.