मुझे जितना गाली देना है दे दो, लेकिन बिहार की जनता ने क्या बिगाड़ा है, उनपर गुस्सा मत निकालो: पीएम मोदी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रसार प्रसार आज थमने वाला है. इसी कड़ी में बिहार की एनडीए सरकार में नयी जोश भरने के लिए पीएम मोदी आज बिहार आए हुए हैं. और बिहार के चार जिलों में आज उनकी रैलियां हैं. छपरा में आयोजित रैली में पीएम ने सबसे पहले भोजपुरी अंदाज में जनता का अभिनंदन किया.

प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जितनी गाली देना चाहते हो, मुझे दे दो लेकिन बिहार की जनता पर अपना गुस्सा मत निकालो. उन्होंने आगे कहा कि विरोधी बौखला गए हैं. नीतीश कुमार की तरह ही पीएम ने भी परिवार वाली बात को निकाला. और कहा कि कुछ लोगों को सिर्फ अपने परिवार से ही मतलब है. बिहार के लोगों से उनका कोई लेना देना नहीं है.



वहीं एनडीए की सराहना करते हुए पीएम ने कहा कि एनडीए के नेतृत्व में बिहार के गरीबों के जीवन से मुश्किलें कम हो गयी है. अब देश के गरीबों को विकास मिलने लगा है.

पीएम मोदी ने एक वीडियो का जिक्र करते हुए कहा कि एक वीडियो में एक बुजुर्ग महिला से पूछा कि मोदी को वोट क्यों दोगी तो उसने एक सांस में जवबा दिया. बुजुर्ग महिला ने कहा कि बिना रुके एक ही सांस में कहा कि मोदी हमरा के नल देलन, मोदी हमरा के बिजली देलन, मोदी हमरा के कोटा देलन, राश्न देलन, मोदी हमरा के पैसिंल दे, मोदी हमरा के गैस देलन उनका के न वोट दे, तो हम का तोहरा के देब. 

और अंत में उन्होंने कहा कि आज बिहार की बेटियां और यहां के लोग एनडीए के विरोधियों से ये ही कह रहे हैं कि एनडीए के वोट न देब त तोहरा के देब.