कैमूर में अंधविश्वास के चक्कर में पीटकर हत्या के मामले में पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार, शेष की गिरफ्तारी के लिए चल रही छापेमारी

लाइव सिटीज, कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): जिले के अधौरा थाना क्षेत्र अन्तर्गत बरगाही गांव में अंधविश्वास के चक्कर में दो रोज पहले कुछ लोगों के द्वारा एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दिया गया. हत्या के बाद लोगों के द्वारा शव को गांव से 6 किलोमीटर दूर जंगल में ले जाकर दफन कर दिया गया. इस मामले में मृतक की पत्नी सुदेश्वरी देवी के द्वारा गांव के ही 9 लोगों के ऊपर नामजद एफआईआर दर्ज करवाई गई थी.

इसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीपीओ भभुआ सुनीता कुमारी के द्वारा एक टीम का गठन किया गया. जिसके बाद पुलिस टीम के द्वारा दफन किए गए शव को बाहर निकाल कर के पोस्टमार्टम कराया गया. पुलिस छापेमारी करते हुए मामले में नामजद 6 अभियुक्तो को गिरफ्तार कर लिया शेष 3 लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा छापेमारी किया जा रहा है.

बताते चलें कि विगत 18 तारीख को कैमूर जिले के आधौरा थाना क्षेत्र के बरगाही गांव निवासी मदन उराव का में भूत प्रेत के चक्कर  हत्या कर दिया गया था. हत्या के बाद शव को गांव से कुछ दूरी पर ले जाकर दफना दिया गया था. मामले में मृतक की पत्नी के द्वारा अधौरा थाने में गांव के ही 9 लोगों के ऊपर नामजद एफआईआर दर्ज कराया गया था. जिसमें पुलिस के द्वारा कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.

एसडीपीओ भभुआ सुनीता कुमारी ने बताया कि 18 तारीख को अधौरा थाना क्षेत्र के बरगाही गांव में भूत प्रेत के चक्कर में गांव के ही कुछ लोगों के द्वारा पीट-पीटकर एक व्यक्ति का हत्या कर दिया गया था. इस मामले का खुलासा करते हुए छह अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है. शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.