मुजफ्फरपुर के साहेबगंज में पुलिस ने कई का काटा चालान, चार दुकानें सील

लाइव सिटीज, अभिषेक/ मुजफ्फरपुर: जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में पुलिस का खूब डंडा चला. दरअसल बेवजह सड़कों पर घूमने वालों के खिलाफ पुलिस एक्शन में दिखी. ऐसे लोगों पर कार्रवाई करते हुए कईयों के चालान काटे गए तो कईयों से उठक बैठक कराया गया. साथ ही लॉकडाउन  का नियम का पालन उल्लंघन कर रहे चार दुकानों को सील कर दिया गया.

अंचलाधिकारी के आदेश पर दुकानों को सील किया गया है. साहेबगंज अंचल अधिकारी राकेश कुमार और थानाध्यक्ष अनूप कुमार के नेतृत्व में विशेष अभियान चलाया गया. सीओ राकेश कुमार ने बताया कि सरकार द्वारा जारी निर्देश का पालन कराया गया. इस दौरान जो भी दुकानदार निर्देशों का पालन नहीं कर रहे थे उनके दुकानों को सील किया गया है. साथ ही साथ वैसे लोग जो बेवजह सड़कों पर घूम रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है.

बता दें कि जिले में लॉकडाउन को सफल बनाने को लेकर पुलिस प्रशासन एक्टिव है. खुद एसएसपी जयंतकांत समेत पुलिस के आलाधिकारी इस काम में लगे हुए है. बुधवार को शहर के चौक चौराहे पर एसएसपी जयंतकांत ने ऐसे लोगों की जमकर क्लास लगायी जो बेवजह तफरी कर रहे थे. कई लोगों का चालान काटा गया.