चंद घंटों की पुलिस इंवेस्टिगेशन में सामने आई बड़ी सच्चाई, पूजा के सुसाइड की ये है वजह

पटना : 30 साल की पूजा के सुसाइड करने के मामले में एक नया मोड़ आ गया है. एक ऐसी सच्चाई सामने आई है, जिसके बाद से हर किसी के होश उड़ गए हैं. शुरू से ही शास्त्रीनगर थाने की पुलिस को पूजा के सुसाइड करने का ये मामला सिंपल नहीं लग रहा था. शक के आधार पर थानेदार निहार भूषण और उनकी टीम ने पूरे मामले की जांच शुरू की. महज चंद घंटे के अंदर ऐसी सच्चाई सामने आई कि जिससे केस का रूख ही बदल गया.

दरअसल, ये पूरा मामला एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर का है. पूजा शादी शुदा थी. लेकिन अपने हसबेंड से इसके संबंध अच्छे नहीं थे. इसलिए वो अपने ससुराल में नहीं रहती थी. 7 साल के बेटे को पूजा ने अरवल स्थित अपने मायके में रख रखा था. पूजा पटना में रहकर एंटी करप्शन नाम के एक प्राइवेट एजेंसी में काम करती थी. पुलिस के अनुसार गांधी मैदान स्थित मोना सिनेमा हॉल के पार्किंग के ठेकेदार संतोष सिंह और पूजा के बीच पिछले 3 साल से अफेयर था.

लाइव सिटीज की नई पेशकश : सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे छात्रों के लिए रामबाण ट्रिक्स… सिर्फ 3 सेकंड्स में हल कर लें मैथ के बड़े-बड़े सवाल

दोनों हसबेंड—वाइफ की तरह रहते भी थे. पूजा पहले इनकम टैक्स गोलंबर और एग्जीविशन रोड एरिया में रह चुकी है. दोनों के रिश्ते की बात संतोष की वाइफ पुष्पा सिंह को पता चल चुकी थी. पुष्पा ने अपने हसबेंड संतोष के खिलाफ महिला थाना में एफआईआर दर्ज कराया था. इस केस में संतोष को जेल जाना पड़ा. करीब दो महीने जेल में रहने के बाद संतोष में हाल में ही बाहर आया. आने के बाद ही उसने शास्त्रीनगर थाना के तहत निलयम अपार्टमेंट में रेंट पर फ्लैट लिया. जहां उसने पूजा को शिफ्ट किया और फिर वो खुद भी वहीं रहने लगा.
— सुसाइड के लिए उकसाने का दर्ज हुआ है केस
संतोष और पूजा के एक साथ रहने की बात का पता चलते ही सोमवार को पुष्पा सिंह अपने भाई, एक व्यक्ति और कुछ महिलाओं को लेकर मौके पर पहुंच गई. जहां संतोष और पूजा रंगे हाथ पकड़े गए. इसके बाद फ्लैट के अंदर जमकर तमाशा हुआ. पुलिस की मानें तो पुष्पा और दूसरी महिलाओं ने पूजा को पिटा भी. फ्लैट के अंदर एक रूम में ये सब हो रहा था. गरमा—गरम बहस और पिटाई के बाद ही पूजा ने दूसरे कमरे में जाकर सुसाइड कर लिया.
पहले फैमिली वालों से हॉट टॉक, ​फिर फ्लैट के अंदर गई और फांसी लगा झूल गई
अब इस मामले में पुलिस ने सुसाइड के लिए उकसाने का एफआईआर दर्ज कर लिया है. जिसमें संतोष सिंह, इनकी वाइफ पुष्पा सिंह और इनके भाई को नामजद किया गया है. एफआईआर में मौके पर मौजूद महिलाओं को अज्ञात में शामिल किया गया है. केस का रूख बदलने के बाद से ये सभी फरार हो गए हैं. हालांकि पुलिस ने स्पष्ट कर दिया है कि इनकी गिरफ्तारी हर हाल में होगी.

About Amit Jaiswal 627 Articles
पटना में क्राइम की हर खबरों पर होती है पैनी नजर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*