फरार अनंत सिंह के घर इश्तेहार चिपकाने की तैयारी, कुर्की-जब्ती के लिए बढ़े पुलिस के कदम

फाइल फोटो

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : लगातार चार दिन बीत गए. लेकिन ताल ठोकने वाले मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह अब भी लापता हैं. शनिवार की शाम से ही मोकामा विधायक अनंत सिंह फरार चल रहे हैं. अनंत सिंह कहां हैं? बिहार के अंदर हैं या फिर किसी दूसरे राज्य को उन्होंने अपनी शरणस्थली बना लिया है? इस बारे में कोई क्लू नहीं मिल पा रहा है.

फरार बाहुबली विधायक की तलाश में पटना पुलिस की टीम लगातार खाक छान रही है. आपको बता दें कि पटना पुलिस की कार्रवाई एक साथ दो तरफ चल रही है. एक तरफ पुलिस की स्पेशल टीम अनंत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए लगातार अलगज-अलग जगहों पर छापेमारी करने में जुटी हुई है. जबकि दूसरी तरफ पुलिस की एक टीम ने अनंत सिंह की संपत्ति की कुर्की-जब्ती के लिए अपने कदम को आगे बढ़ा दिया है.

कुर्की-जब्ती के लिए कोर्ट में अर्जी

दरअसल, कुर्की-जब्ती से पहले पुलिस को फरार अनंत सिंह के नाम का इश्तेहार जारी करवाना होगा. इश्तेहार के जारी होते ही पुलिस उसे अनंत सिंह के घर पर चिपकाएगी. पुलिस सोर्स से मिली जानकारी के अनुसार इस दिशा में कार्रवाई शुरू कर दी गई है. अनंत सिंह के खिलाफ इश्तेहार हासिल करने के लिए बुधवार को बाढ़ कोर्ट में पुलिस की तरफ से अर्जी दाखिल कर दी गई है. उम्मीद है कि एक-दो दिनों में कोर्ट से इश्तेहार जारी करने का आदेश भी पुलिस को मिल जाएगा.

गुरूवार का दिन हो सकता है अहम

बता दें कि जब इश्तेहार की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी उसके बाद पुलिस अनंत सिंह की संपत्ति की कुर्की-जब्ती करेगी. गौरतलब है कि फरार चल रहे बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने वीडियो जारी कर तीन-चार दिनों में खुद को कोर्ट में सरेंडर करने का दावा किया था. अब तीन बीत चुके हैं. सोर्स ने दावा किया था कि अनंत सिंह बुधवार को ही सरेंडर करने वाले हैं. लेकिन ऐसा हुआ नहीं. अब ऐसे में गुरुवार का दिन बेहद अहम रहने की संभावना है.

प्रशासन के खिलाफ धरना पर तेजस्वी, कहा- सरकार अपनी ही संपत्ति को इनक्रोचमेंट बता रही

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*