TET वायरल प्रश्न पत्र : दरभंगा में छापेमारी, मधुबनी में 2 स्टूडेंट गिरफ्तार

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में एक बार फिर TET के प्रश्न पत्र वायरल हुए हैं. इसकी सत्यता पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं सकी है. हालांकि खबर यह भी आ रही है कि वायरल प्रश्न पत्र मामले में दरभंगा पुलिस छापेमारी भी की है. मिली जानकारी के मुताबिक दरभंगा के बहादुरपुर के दिलावरपुर मोहल्ले के रहने वाले शिक्षक संदीप के घर पुलिस ने तलाशी ली है. तलाशी के दौरान पुलिस के हाथ क्या सब लगा है इसकी जानकारी अभी प्राप्त नहीं हो सकी है. वहीं प्रथम पाली की परीक्षा में कदाचार करते हुए दो स्टूडेंट गिरफ्तार भी किये गए हैं. 

वहीं प्रश्न पत्र वायरल होने से एक बार फिर इस परीक्षा पर संकट मंडराने लगे हैं. लगातार हो रहे पर्चा लीक से जहां कैंडिडेट टेंशन में हैं. वहीं बिहार विद्यालय परीक्षा समिति भी परेशान है. इससे पहले भी बिहार में हुई कई बड़ी परीक्षाओं से जुड़े प्रश्न पत्र सोशल मीडिया में वायरल होने की खबर आई. जिसमे कुछ में सच्चाई थी तो कुछ महज अफवाह थे. 

बता दें कि अफवाह फ़ैलाने वाले को प्रशासन की ओर से सख्त हिदायत भी दी गई है कि फर्जी तरीके से किसी भी परीक्षा संबंधित प्रश्न पत्र को सोशल मीडिया में वायरल कर अगर अफवाह फैलाया गया तो वैसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बावजूद इसके प्रश्न पत्र वायरल होने का मामला थम नहीं रहा है.

बता दें कि आज दो पालियों में TET की परीक्षा कराई जा रही है. प्रथम पाली सुबह 10 बजे से 12:30 बजे तक ली गई. वहीं दूसरी पाली 2 बजे से शुरू होकर 4:30 बजे तक होनी है. प्रथम पाली में परीक्षा दे कर निकले अभ्यर्थियों ने कहा कि उन्हें वायरल प्रश्न पत्र की जानकारी नहीं है.

यह भी पढ़ें-  TET परीक्षा का प्रश्न पत्र सोशल मीडिया में हो रहा वायरल !