मुजफ्फरपुर जेल में पुलिस का छापा, कैदी समेत सभी वार्ड की हुई सघन तलाशी

लाइव सिटीज, अभिषेक/मुजफ्फरपुर : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर मुजफ्फरपुर जिला प्रशासन अलर्ट मोड में आ गयी है. शांतिपूर्ण और भयमुक्त चुनाव कराने को लेकर शांतिपूर्ण और भयमुक्त चुनाव कराने को लेकर जिला प्रशासन लगातार तैयारियों में जुटा हुआ है.

इसी कड़ी में  रविवार को जिला प्रशासन के निर्देश पर एसडीओ पूर्वी कुंदन कुमार ने खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में छापेमारी की. जेल में कई घंटों तक छापेमारी चली. जेल के प्रत्येक सेल को पुलिस ने खंगाला. सभी कैदियों की सघन तलाशी ली गयी. जेल में छापेमारी की खबर के कैदियों में हड़कंप मच गया. हालांकि छापेमारी के दौरान कोई भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ.



बता दें कि जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह के दिशा निर्देश पर खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में की गई छापेमारी में पुलिस अधीक्षक नगर राजेश कुमार, अनुमंडलाधिकारी पूर्वी कुंदन कुमार और जिला के सभी शहरी व ग्रामीण थाना पुलिस, क्यूआरटी, महिला पुलिस बल के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ छापेमारी की गई. छापेमारी कई घंटो तक चली. इस दौरान जेल के सभी वार्डो, स्पेशल सेल की भी सघन जांच की गई. साथ ही कैदियों से मिलने आने वाले लोगो के पंजी की भी विशेष जांच करने को लेकर दिशा निर्देश दिया गया है.