युवक के शव को पुलिस ने रिक्शे से भेजा रिम्स, रिक्शे वाले ने पहले पी शराब फिर पहुंचे अस्पताल

लाइव सिटीज, रांची : झारखंड की राजधानी रांची के सिली स्टेशन से मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आ रही है. सिली स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई थी जिसके शव को पुलिस ने रिक्शा पर लादकर पोस्टमॉर्टम के लिए रिम्स भेजा. बताया जा रहा है कि पोस्टमॉर्टम के लिए पुलिस ने एक शव को जानवरों की तरह रिक्शा पर लादकर भेज दिया. वहीं रिक्शा चालक बीच सड़क पर ही शव को छोड़कर शराब पीने लग गया उसके बाद शव को रिम्स तक लेकर गया.

ट्रेन की चपेट में आकर हुई थी मौत

दरअसल रांची के सिली स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई थी. पुलिस को जब सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. लेकिन शव अस्पताल ले जाने के लिए पुलिस ने एंबुलेंस बुलाना जरूरी नहीं समझा और रिक्शे से ही भेज दिया. हद तो तब हो गई जब रिक्शा चालकों ने भी लापरवाही और अमानवीय रवैया दिखाते हुए शव को सड़क किनारे छोड़कर शराब पीने लगे. जब रिक्शा चालकों का शराब पीना हो गया तब उठे और शव को रिम्स पहुंचाया.

ये भी पढ़ेंः कहां हैं तेजस्वी

रिक्शा चलाता था मोगोजिया सोनार

बताया जाता है कि ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई थी. युवक की पहचान सिली प्रखंड के बनता गांव के निवासी मोगोजिया सोनार के रूप में किया गया है. मोगोजिया सोनार रांची में रिक्शा चलाने का काम करता था और हर रोज ट्रेन से आता-जाता था. जानकारी के मुताबिक सुबह 8 बजे सिल्ली स्टेशन पर रेलवे लाइन पार कर प्लेटफॉर्म संख्या तीन पर जाने के दौरान युवक पोल संख्या 359/25 के पास एलटीटीई रांची सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया. हादसे में मोगोजिया सोनार की मौके पर ही मौत हो गई. लेकिन जिस तरह से शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रिम्स भेजा गया वो तस्वीर मानवता को शर्मसार करती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*