मुजफ्फरपुर में हर्ष फायरिंग करने पर पुलिस ने लिया एक्शन, युवक को गिरफ्तार कर भेजा जेल

लाइव सिटीज, अभिषेक/मुजफ्फरपुर : हर्ष फायरिंग में कई बार अप्रिय घटनाएं हो जाती है. फिर भी लोग हैं कि मानते नहीं. हर्ष फायरिंग पर  रोक लगाने को लेकर पुलिस प्रशासन की कवायद भी फेल नजर आने लगी है. बिहार के किसी ना किसी जिले से हर्ष फायरिंग और बार बालाओं के साथ डांस के दौरान हाथों में हथियार लहराने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

ऐसा ही मामला मुजफ्फरपुर जिले से भी सामने आया है. जहां का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक युवक खुलेआम स्टेज पर भोजपुरी अश्लील गाने पर बार बालाओं के साथ डांस करते हुए फायरिंग कर रहा है. मामला गायघाट थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि अमित कुमार नाम का युवक अपनी बहन की शादी में बार बालाओं के डांस के दौरान स्टेज पर चढ़कर फायरिंग करना शुरू कर दिया.



डांस के दौरान वह बार बार हाथों में पिस्टल लेकर फायरिंग करता दिख रहा है. युवक का डांस और फायरिंग करते हुए उसका वीडियो वायरल होने के बाद स्थानी पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया. पूरे मामले की पड़ताल करते हुए पुलिस ने  युवक को गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेज दिया.

उधर कटिहार से भी एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें नवोदय विद्यालय के प्रिंसिपल बार-बालाओं का हाथ पकड़ कर अश्लील डांस करते नजर आ रहे हैं. प्रिसिपल साहब ने डांस करते वक्त नहीं सोचा कि ऐसी हरकत कर वे गुरू की गरिमा तार-तार कर रहे हैं. वीडियो जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय के प्राचार्य एके सिंह का है.  गुरूजी आरा जिला उठा देम किला, भोजपुरी गाने पर बार-बालाओं के हाथ पकड़कर झूम रहे हैं.

प्रिंसिपल ने वीडियो का खंडन नहीं किया, लेकिन कहा कि वे सारण जिले के एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे और यह वीडियो वहीं का है. वैसे उन्होंने कहा कि पेशे की मर्यादा को देखते हुए वे भविष्य में सामाजिक आयोजनों में इस तरह के डांस से परहेज बरतेंगे.