पूर्णिया में सबकुछ ठीक नहीं है, वोटिंग के दौरान पुलिस और वोटर्स में झड़प

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए आज सुबह 7 बजे से ही वोटिंग चल रही है. इस बीच पूर्णिया से बड़ी खबर आ रही है. पूर्णिया के बूथ संख्या 82 पर पुलिस और वोटर्स के बीच में झड़प शुरू हो गयी है. जिसका कारण लाइन में टेढ़ा खड़ा होना बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार, पूर्णिया के एक बूथ पर जब मतदान शुरू हुआ तब लाइन में एक व्यक्ति टेढ़ा खड़ा था. जिसके बाद एक पुलिसकर्मी में गुस्से में उसे लाठी से मारा. बस फिर क्या देखते देखते यह बात इतनी बढ़ गयी कि पुलिस और वोटर्स के बीच बगजग शुरू हो गयी. और पुलिस ने अंत में हंगामे को शांत कराने के लिए लाठीचार्ज कर दिया. जिसके बाद मामले को शांत कराया गया.



बात इतने पर ही शांत नहीं हुआ, इस झड़प में एक पुलिस कर्मी ने फायरिंग भी कर दी. जिसके बाद तीन वोटरों को हिरासत में भी ले लिया गया. इस घटना से गांव में आक्रोश व्याप्त है. गांव वालों ने मतदान नहीं कराने की बात कह दी है.

वहीं, घटना को लेकर सीआईएसएफ के डीएसपी ने मामले में फिलहाल कुछ कहने से मना कर दिया है. ज़िला प्रशासन की तरफ से मामले की जांच करने आए अधिकारी ने कैमरे पर साफ इस मामले से पल्ला झाड़ लिया.