मुजफ्फरपुर: टैंपू में यात्रियों से लूटपाट करने वाले अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे, हथियार समेत मादक पदार्थ बरामद

लाइव सिटीज, अभिषेक/ मुजफ्फरपुर : जिले में इन दिनों बढ़ती लूटपाट की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई में जुटी हुई है. पुलिस लगातार अपराधियों की धरपकड़ ने छापेमारी कर रही है. इसमें पुलिस को सफलता हाथ लगी है. पुलिस को अहियापुर थाना क्षेत्र  के दो अलग-अलग इलाकों से कामयाबी मिली है. लूटपाट करने वाले 7 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. जिनके पास से 1 किलो गांजा, एक टेंपो, 1 किलो चरस एक पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस, मोटरसाइकिल और अलग-अलग कंपनी के मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं.  इसकी जानकारी सिटी एसपी राजेश कुमार ने दी.

दअरसल कुछ अपराधी लगातार टेंपो में यात्रियों बैठाकर लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे और एक अन्य घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते एसकेएमसीएच की तरफ से NH- 57 की ओर जाने वाली कच्ची सड़क के पास छापेमारी की, जिसमें पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया. इनके पास से 1 किलो चरस,  एक टेंपो और 1500 रुपए नगद बरामद हुए हैं. पूछताछ में इन अपराधियों ने बताया कि इनके गिरोह के लोग टेंपो में बैठाकर यात्रियों से लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे.

वहीं अहियापुर थाना क्षेत्र के ही दादरपुल के पास 4 से 5 की संख्या में अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए थे. जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से चार अपराधियों को गिरफ्तार किया. अन्य अपराधी भागने में सफल रहे. इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. पूछताछ में इन अपराधियों ने बताया कि यह लोग रोड पर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते थे. जिनके पास से एक पिस्टल एक जिंदा कारतूस 1 किलो चरस और मोटरसाइकिल के साथ 5 मोबाइल फोन बरामद किया गया.