कैमूर जिले के चारों विधानसभा सीट पर मतदान कल, डीआईजी और एएसपी अभियान ने हेलिकॉप्टर से अतिसंवेदनशील बूथों का किया निरीक्षण

लाइव सिटीज, कैमुर/भभुआ(ब्रजेश दुबे) :  28 अक्टूबर को कैमूर जिले के चारों विधानसभा क्षेत्रों में मतदान है. जिसके लिए सभी मतदान कर्मी मतदान केंद्रों पर पहुंच चुके हैं. इसी कड़ी में जिला पुलिस प्रशासन बिहार विधानसभा का चुनाव शांतिपूर्ण निष्पक्ष एवं भय मुक्त चुनाव कराने के लिए कटिबद्ध है.

जिले में चुनाव को लेकर कैमूर प्रशासन के द्वारा पुख्ता इंतजाम किया गया है. जिले के चैनपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत चार प्रखंड पड़ते हैं. जिसमें कैमूर जिले के भगवानपुर, चैनपुर एवं अधौरा नक्सल प्रभावित क्षेत्र पड़ता है. जिसे देखते हुए 27 अक्टूबर को डीआईजी पी कन्नड़ एवं  एएसपी अभियान नितिन कुमार के द्वारा हेलीकॉप्टर से नक्सल प्रभावित अति संवेदनशील मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया गया.



जिले के चैनपुर विधानसभा क्षेत्र के अति संवेदनशील मतदान केंद्रों पर शांतिपूर्वक मतदान कराने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से तैयार है. कहीं पर किसी भी प्रकार की गड़बड़ी पाए जाने पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के लिए वरीय पदाधिकारियों के द्वारा निर्देश जारी कर दिया गया है. हेलीकॉप्टर सर्वे के बाद मतदान केंद्रों पर लगाए गए मत मतदान कर्मियों का जहां साहस बढ़ा वहीं पर मतदान में व्यवधान करने वाले अराजक तत्व प्रशासन की तैयारियों से भयभीत दिखाई दे रहे हैं.