पटना में नीतीश बनाम तेजस्वी की लड़ाई, आमने- सामने लगाये गए पोस्टर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव आने में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. ऐसे में पक्ष और विपक्ष ने चुनावी तैयारियों में एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है. इस बीच इस नए दौर में हर आए दिन पोस्टर पॉलिटिक्स का एक अलग ही रंग देखने को मिल रहा है. आज पटना के डाकबंगला चौराहे पर सीएम नीतीश और तेजस्वी यादव का पोस्टर लगाया गया है. मजे की बात तो यह है कि दोनों का पोस्टर एक दूसरे के ठीक आमने- सामने लगा है.

जेडीयू की तरफ से जो पोस्टर लगाया गया है उसमें नीतीश कुमार की बड़ी सी फोटो लगी है. इस पोस्टर का कैप्शन दिया गया है- पूरा बिहार, हमारा परिवार. हालांकि ऊपर में लिखा कैप्शन पुराना ही है- न्याय के साथ तरक्की, नीतीश की बात पक्की.



वहीं राजद के तरफ से तेजस्वी यादव की तस्वीर लगाई गयी है. जिसमें लिखा है- बिहार मांगे बदलाव. इन दोनों पोस्टर का एक दूसरे के सामने लगाना कई सारे इशारे कर रहा है. इधर, महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर अब तक पेंच फंसा हुआ है. आरएलएसपी के चीफ उपेंद्र कुशवाहा शीट बंटवारे से नाराज हैं और इसी सिलसिले में आज उन्होंने कार्यकारिणी की बैठक भी बुलाई है. जिसमें वह अहम फैसला ले सकते हैं.