मधुबनी में सीएम नीतीश पर आलू-प्याज फेंकने वाला गिरफ्तार, 3 नवंबर को गंगौर गांव में थी चुनावी सभा

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : मधुबनी के हरलाखी में जेडीयू की चुनावी सभा में सीएम नीतीश पर प्याज फेंकने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. चुनावी सभा में बाधा डालने के आरोप में पुलिस ने राजनंदन यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 54 वर्षीय राजनंदन यादव जिले के गंगौर गांव का रहने वाला है.

बता दें कि 3 नवंबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिले के हरलाखी विधानसभा के गंगौर गांव में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान आरोपी ने सीएम के मंच की ओर आलू-प्याज फेंक कर बाधा डालने की कोशिश की थी.



हालांकि, सीएम के विशेष सुरक्षा बल के जवानों ने फेंके गए आलू-प्याज को सीएम तक पहुंचने नहीं दिया और फेंकने वाले आरोपी को हिरासत में ले लिया. उस समय सीएम ने मंच से ही आरोपी को छोड़ देने का निर्देश दिया और इसको विपक्ष की साजिश बताया था. कार्यक्रम केबाद  पुलिस ने जांच-पड़ताल कर इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली थी.

आरोपित राजनंदन यादव को खेत में काम करते हुए थाना के एसआई विनय शर्मा ने गिरफ्तार कर लिया. जिसकी पुष्टि करते हुए हरलाखी थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक प्रक्रिया के लिए न्यायालय भेज दिया गया है.

बता दें इस घटना की उस समय काफी निंदा हुई थी. सत्ता पक्ष के साथ तेजस्वी ने भी इस प्रकार की घटना की निंदा करते हुए कहा था कि लोकतंत्र में ऐसी घटना की कोई जगह नहीं है. सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है. लेकिन उसके लिए इस प्रकार का रवैया को अपनाया जाना कहीं से उचित नहीं है.