पिंटो परिवार के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे प्रद्युम्न के पिता

लाइव सिटीज डेस्क : प्रद्युम्न हत्याकांड में सीबीआई मोर्चा संभाल चुकी है. जांच भी आगे बढ़ रही है. लेकिन पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट से स्कूल के मालिक पिंटो परिवार को राहत दिए जाने की वजह से मृत प्रद्युम्न के पिता बेहद आहत हैं. उन्होंने हाई कोर्ट के इस फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है. वे आज पिंटू परिवार के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे.

बता दें कि रयान इंटरनेशनल स्कूल में प्रद्यूमन की हत्या मामले में पंजाब-हरियाणा कोर्ट ने पिंटो परिवार को राहत दे रखी है. लिहाजा अब 7 अक्टूबर तक पिंटो परिवार की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी गई है. मालूम हो कि बॉम्बे हाई कोर्ट से अग्रिम जमानत याचिका ख़ारिज होने के बाद पिंटो परिवार पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट पहुंचे थे.  जहां उन्हें कुछ दिनों की मोहलत देते हुए कोर्ट ने अग्रिम जमानत के मामले में सीबीआई को जवाब दाखिल करने को कहा. 

इसके लिए सीबीआई ने दो दिन का वक्त मांगा था. अदालत ने मामले की अगली सुनवाई तक सभी की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी. अगली सुनवाई 7 अक्टूबर को होनी थी.

बता दें कि 8 सितंबर को गुरुग्राम के भोंडसी स्थित स्कूल परिसर में 7 साल के प्रद्युम्न की गला रेंतकर हत्या कर दी गई है. प्रद्युम्न हत्या मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है. हत्या के दूसरे दिन इस मामले में पुलिस ने आरोपी बस कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार किया था.

वहीं जिस स्कूल में प्रद्युम्न की हत्या हुई थी उस स्कूल के प्रिंसिपल को उस समय तो निलंबित कर दिया गया था लेकिन हत्या के करीब 1 महीने बाद उस प्रिंसिपल को दोअबरा किसी अन्य शाखा में नियुक्त कर दिया गया. जिस पर प्रद्युम्न के पिता ने आपत्ति जताई थी.

यह भी पढ़ें-  प्रद्युम्न हत्याकांड : रेयान स्‍कूल के मालिक सहित तीन को हाई कोर्ट से राहत, गिरफ्तारी पर रोक

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)