फूट-फूट कर रो रही है प्रद्युम्न की बहन, नहीं जाना चाहती रयान स्कूल

लाइव सिटीज डेस्क : प्रद्युम्न  हत्याकांड की जांच सीबीआई कर रही है. हरे पहलुओं की बारीकी से जांच हो रही है. इधर रयान स्कूल में स्थिति सामान्य हो रही है. बच्चे स्कूल आने लगे हैं. लेकिन प्रद्युम्न के घर में माहौल अब भी मातमी है. प्रद्युम्न की बहन के आँखों से आंसू थमे नहीं हैं. वो अब भी घबरा रही है. खौफजदा है. प्रद्युम्न की बहन विधि अब रयान स्कूल का मुंह भी नहीं देखना चाहती.

प्रद्युम्न की बहन विधि ने रेयान इंटरनेशनल स्‍कूल में पढ़ने से इंकार कर दिया है. वि‍धि के आंख के आंसू अभी थमे नहीं है. पिता वरुण ठाकुर भी असमंजस की स्थिति में हैं. अभी वह भी बेटे की मौत के सदमे से उबर नहीं पाए हैं. हालांकि बेटे प्रद्युम्न की हत्या के बाद वरुण ठाकुर अब बेटी विधि को रेयान इंटरनेशनल स्कूल में नहीं पढ़ाना चाहते हैं.

प्रद्युम्न के पिता अपनी बेटी का दाखिला किसी अन्य स्कूल में करवाना चाहते हैं. वे इतने सदमे व गुस्से में हैं कि विधि की टीसी लेने भी स्कूल नहीं जाना चाहते. कई स्कूल प्रबंधन ने तो रयान से नाम कटाकर आने वाले बच्चों को अपने यहां केवल मासिक फीस पर ही एडमीशन करने के दावे भी किए हैं.

इसी स्कूल में प्रद्युम्न की बड़ी बहन पांचवी कक्षा में पढ़ती थी. घटना के बाद से वह स्कूल नहीं जा रही है. विधि के पिता वरुण ने अपने घर के पास ही मारुतिकुंज रोड पर केआइआइटी, भोंडसी में लेबरनम स्कूल, रिठौज रोड पर आरबीएसएम व मारुति कुंज स्थित डीपीएस का जायजा लिया है. उनका मन बेटी को डीपीएस में पढ़ाने का है. उन्होंने स्कूल प्रबंधन को प्रार्थना-पत्र भी दिया है.

मालूम हो कि आठ सितंबर की सुबह गुरुग्राम स्थित रयान इंटरनेशनल स्कूल में सात वर्षीय मासूम प्रद्युम्न की बाथरूम में चाकू से गला काट हत्या कर दी गई थी. इस मामले में बस कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार भी किया गया था. लेकिन प्रद्युम्न के पिता के अनुसार इसके पीछे कई और लोगों के हाथ होने की बात के बाद सीबीआई जांच के भी आदेश दे दिए गए. अब इस मामले में सीबीआई जांच शुरू हो चुकी है.

यह भी पढ़ें-   पिंटो परिवार के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे प्रद्युम्न के पिता

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)