’14 साल में क्या किया नीतीश सरकार ने, चमकी बुखार अबतक क्यों बेलगाम’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : कांग्रेस नेता और एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने बिहार सरकार पर कड़ा प्रहार किया है. राजद द्वारा बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय से इस्तीफा मांगने को लेकर अलग स्टैंड रखते हुए प्रेमचंद्र मिश्रा ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है. बता दें कि राजद विधानसभा के मॉनसून सत्र के पहले दिन से ही मंगल पांडेय के इस्तीफे पर अड़ा है.

लीची को बदनाम करने की साजिश

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री के बयान को कोट करते हुए प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि लीची उद्योग को बदनाम करने की साजिश की जा रही है. बता दें कि कल संसद में केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री ने मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत का कारण लीची को बताया था. उन्होंने कहा था कि जो बच्चे भूखे रहते हैं और लीची खाते हैं वे बीमार हो जाते हैं.

प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि इस मामले पर हर व्यक्ति की अलग राय है. IGIMS कहता है कि लीची के कारण बच्चों की मौत नहीं हुई, बिहार सरकार कहती है कि संसाधनों की कमी थी, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री कुछ और कहते हैं और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री कुछ और कहते हैं. वहीं उन्होंने सवाल उठाया कि अब तो बारिश हो रही है फिर भी क्यों बच्चों की मौत हो रही है. उन्होंने आगे कहा कि लीची तो सिर्फ मुजफ्फरपुर में है तो फिर दरभंगा, गया और अन्य जिलों में बच्चों की मौत क्यों हो रही है.

कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने जमकर राज्य सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार में 14 सालों से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं. पांच बार बीजेपी के नेता स्वास्थ्य मंत्री रहे हैं बिहार में. मंगल पांडेय तो केवल डेढ़ साल से इस पद पर हैं. ऐसे में मासूम बच्चों की मौत की जिम्मेदारी उसे लेनी होगी जो इस व्यवस्था को लगातार देख रहा है. उन्होंने कहा कि इस मामले में सीएम नीतीश कुमार को जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा देना चाहिए. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को बताया है कि संसाधनों की कमी है. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से सवाल पूछा कि अगर अभी तक कमी है तो आखिर आप 14 साल से क्या कर रहे हैं.

पटना में बीएसपी नेता को मारी गोली, बाइक से आए दो अपराधियों ने किया था हमला

 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*