राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने देशवासियों को दी रामनवमी की शुभकामनाएं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामनवमी के अवसर पर शनिवार को सभी देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं. इसके साथ ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी भी देश के साथ-साथ पूरे बिहारवासियों को रामनवमी को हार्दिक बधाई दी. पूरे देश में रामनवमी का पर्व मनाया जा रहा है. देशभार में रामनवमी का उत्साह है. देश के सभी मंदिरों के साथ-साथ पटना के महावीर मंदिर में काफी भीड़ जुटी है. दर्शन के लिए लंबी कतार देखने को मिल रहा है.

राष्ट्रपति ने ट्विटर पर लिखा कि रामनवमी पर सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी. भगवान राम का जीवन स्वयं में एक संदेश है और हमें मन, विचार और कर्म से श्रेष्ठ बनने की प्रेरणा देता है. आइए, इस अवसर पर राष्ट्र-सेवा का और समाज में भाईचारे का वातावरण बनाने का संकल्प लें.

पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट के जरिए कहा कि रामनवमी के पावन पर्व पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. जय श्रीराम. प्रधानमंत्री किसी भी पर्व पर ट्वीट के जरिए ही देशवासियों को बधाई देते हैं. उन्होंने देशवासियों से अपील की है कि आप सभी अच्छे से रामनवमी का पर्व मनाएं.

आपको बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने भी देश के साथ-साथ पूरे बिहारवासियों को रामनवमी की शुभकामनाएं दी. दोनों नेताओं ने बिहारवासियों से अपील की कि आपलोग सही तरह से रामनवमी का पर्व मनाएं.

रामनवमी के पूर्व संध्या पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने लोगों को शुभकामनाएं दीं और अपील की है कि राज्य में सौहार्द का वातावरण कायम कीजिए. उन्होंने कहा कि कई लोग इस कोशिश में लगे रहते हैं कि कहीं फसाद हो जाए, जिससे समाज में टकराव हो जाएगा. नीतीश कुमार ने कहा कि हम इस कोशिश में रहते हैं कि समाज में शांति बनी रहे, लेकिन कुछ लोग सोचते हैं कि समाज में टकराव होने पर एक पक्ष उनका साथ देगा. वहीं, उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भी लोगों को रामनवमी की बधाई दी और इस मौके पर शोभायात्रा निकालने वाले सभी आयोजकों से शालीनता व अनुशासन बनाए रखने की अपील की.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*