जेडीयू कार्यालय में अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने की बैठक, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से आगे की रणनीति पर घंटों किया मंथन

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क :  10 जनवरी को जदयू की होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को लेकर पार्टी अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने प्रदेश कार्यालय में नेताओं के साथ बैठक की. इस बैठक में पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. सभी नेताओं से आरसीपी सिंह ने फीडबैक लिया. साथ ही अपनी भी बातों से उनसभी को अवगत कराने का काम किया.

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को लेकर जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि पार्टी में कई मुद्दे हैं. जिसे सभी राज्यों में लागू करना है. बिहार में अभी ताजा चुनाव हुए हैं. उसमें क्या कमी रह गयी और कहां गलती हुई इस पर भी चर्चा होगी. साथ ही चुनाव के समय पार्टी में भीतरघात को लेकर भी समीक्षा की जाएगी. और जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.



पार्टी को मजबूत करने की तैयारी

दरअसल बिहार विधानसभा चुनाव के बाद जेडीयू अब पार्टी को मजबूत करने पर काम कर रही है. अरुणाचल प्रदेश में जेडीयू विधायकों के बीजेपी में जाने के बाद अध्यक्ष पद से सीएम नीतीश कुमार ने इस्तीफा दिया और पार्टी की जिम्मेदारी आरसीपी सिंह को सौंप दी है. लिहाजा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह दूसरे राज्यों में पार्टी किस तरह से मजबूत हो इस पर भी काम कर रहे हैं.

पार्टी का अध्यक्ष पद संभालते ही आरसीपी सिंह ने साफ कर दिया था कि वो अपने नेता के पीठ में किसी को छूरा घोंपने नहीं देंगे. ना ही छूपा घोंपने वालो को बख्शा जाएगा. जेडीयू को राष्ट्रीय पार्टी बनाने के लिए कवायद भी तेज कर दी गयी है. असम और बंगाल में जेडीयू चुनाव लड़ेगी. जिसके संकेत काफी पहले से ही मिल चुके है.