गुरुदेव ऋषि रेप करते रंगे हाथ धरा गए, लोगों ने जम कर कूट दिया

लाइव सिटीज डेस्क : कटिहार में एक हवसी को रेप की कोशिश काफी महंगा पड़ गया. एक नाबालिग लड़की का रेप करते रंगे हाथ पकड़ा गया, फिर ग्रामीणों ने उसकी जम कर पिटाई कर दी. नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का प्रयास करते पकड़े जाने पर लोगों ने उसे खूंटे से बांधकर लात-जूतों से पीटा. बाद में लोगों ने उसे पुलिस को सौंप दिया. घटना कटिहार के फलका थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह हुई.

मिली जानकारी के अनुसार नशे में धुत आरोपी गुरुदेव ऋषि एक घर में घुसकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा. बच्ची द्वारा शोर मचाने पर परिजनों व ग्रामीणों ने उसे खदेड़कर दबोच लिया. इसके बाद उसे खूंटे से बांधकर जमकर पीटा. भीड़ में शामिल पुरुषों ने उसे लाठी-डंडों से तो महिलाओं ने झाडू व चप्‍पल से पीटा. इस दौरान वह छोड़ देने की गुहार लगाता रहा.

घटना की सूचना पर पहुंची फलका पुलिस ने आरोपित को मुक्त करा गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पीडि़त बच्‍ची के आवेदन पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

बता दें कि इन दिनों रेप और गैंगरेप की घटनाएं बिहार में ज्यादा बढ़ गई हैं. हाल में मुजफ्फरपुर में एक नाबालिग के साथ 4 दरिंदों ने गैंगरेप किया था. जिसे पुलिस  ने गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के कुछ हीं दिन बाद बांका में भी एक नाबालिग के साथ गैंगरेप किया गया. जिस पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. इस मामले में भी हवसियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अपराधियों को रेप पर बने पोक्सो कानून का भी कोई खौफ नहीं रह गया है.

यह भी पढ़ें-  मुजफ्फरपुर गैंगरेप के आरोपी ने बताया  लड़की देखते ही क्यों जागा था उसके अंदर का हैवान

बांका गैंगरेपः पुलिस ने सभी तीन आरोपियों को दबोचा, पोस्को एक्ट के तहत कार्रवाई

Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन 

धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)