बिहार में अपराधियों के निशाने पर जनप्रतिनिधि, अब मुजफ्फरपुर में मुखिया पति को मारी गोली

लाइव सिटीज, अभिषेक/ मुजफ्फरपुर : जिले में बेलगाम अपराधियों का तांडव जारी है. लगातार अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दिए जा रहे हैं. ताजा मामला पियर थाना क्षेत्र अंतर्गत हत्था ओपी इलाके के सखौरा स्थित चिमनी का है. जहाँ बेख़ौफ़ अपराधियों ने मुखिया पति को गोली मारकर घायल कर दिया है. घायल को आनन-फानन मे स्थानीय लोगों के सहयोग से बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घायल व्यक्ति की पहचान समस्तीपुर जिले के सैदपुर पंचायत की मुखिया अनीता देवी के पति अशोक दास के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मुखिया पति अपने साथी के साथ चिमनी पर एक कमरे में ताश खेल रहे थे. इसी दौरान सैदपुर पंचायत के समिति सदस्य कृष्ण साहनी अपने अन्य साथियों के साथ हथियार से लैस होकर पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिस दौरान एक गोली सीधे मुखिया पति अशोक दास के पेट में जा लगी है.

फिलहाल पुलिस पूरे मामले को लेकर छानबीन में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि जल्दी अपराधी पकड़े जाएंगे. लेकिन बिहार में लगातार हो रहे अपराध पर सवाल उठना लाजमी है. क्योंकि बीते दिन भी कटिहार में मेयर की हत्या कर दी गई थी. वहीं बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिसको लेकर सदन में भी मुद्दा उठा था. अब देखना होगा पुलिस कब तक अपराधियों को पकड़ती है और अपराध पर लगाम लग पाता है.