पटना के इस सीट से पुष्पम प्रिया चौधरी लड़ेंगी चुनाव, कर दिया ऐलान..

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना के बांकीपुर विधानसभा सीट से प्लूरल्स पार्टी ने अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया. यहां से बीजेपी के सीटिंग विधायक नीतिन नवीन है. जिनका यहां से लड़ना सुनिश्चित है. ऐसे में इनके खिलाफ प्लूरल्स पार्टी ने अपने सबसे दमदार प्रत्याशी को मैदान में उतार दिया है.

बांकीपुर सीट से नितिन नवीन के खिलाफ कोई और नहीं बल्कि पुष्पम प्रिया चौधरी खुद चुनाव लड़ेगी. जिसकी घोषणा उन्होंने खुद कर दी है. उन्होंने कहा कि बांकीपुर की जनता की मांग पर वो यहां से चुनाव लड़ने जा रही है.



पुष्पम प्रिया चौधरी प्लूरल्स पार्टी के सीएम कैंडिडेट है. और इनदिनों बिहार के कोने-कोने में घूम घूमकर पार्टी की जमीन को मजबूत कर रही है. बिहार की राजनीति में भी इनकी और इनकी पार्टी की इंट्री बड़े ही रोचक तरीके से हुई थी. बिहार के अखबारों में प्लूरल्स का ऐड आया जिसमें पुष्पम प्रिया चौधरी ने खुद को सीएम कैंडिडेट बताकर सबको चौका दिया था.

इन्होंने अपनी पार्टी में सदस्यता की शुरूआत सीएम नीतीश के गृह जिला नालंदा से किया. जहां पर उन्होंने सैकड़ों लोगों को अपनी पार्टी में शामिल कराया. धीरे-धीरे इनकी चर्चा सियासी गलियारे में होने लगी.

पिछले दिनों मुजफ्फरपुर गए जेडीयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी से भी जब पुष्पम प्रिया चौधरी और उनकी पार्टी को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि प्लूरल्स से जेडीयू को कौई चुनौती नहीं है.

अशोक चौधरी ने कहा कि राजनीतिक में पढ़े लिखे युवाओं का आना एक शुभ संकेत है. ऐसे लोगों को राजनीति में आना चाहिए. इऩके आने से राजनीति की रफ्तार सही दिशा में जाएगी.