भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर आपस में भिड़े राबड़ी और नीरज कुमार, तेजस्वी को लेकर कही ये बात

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद के ऑडियो वायरल मामले को लेकर विधानसभा में तनातनी जारी है. इसी कड़ी में बिहार के पूर्व डिप्टी सुशील मोदी और अब उनके बाद जेडीयू नेता नीरज लगातार लालू परिवार पर हमलावर नज़र आ रहे हैं. आज विधानसभा सत्र का आखिरी दिन दिन है. ऐसे में सदन की कार्यवाही में शामिल होने पहुंची लालू यादव की पत्नी राबड़ी और नीरज में बहस होने लगे.

दरअसल मुद्दा था भ्रष्टाचार का और दोनों आपस में भिड़ गए. नीरज कुमार ने राबड़ी देवी पर तंज कसते हुए कहा कि हमने कभी भी भ्रष्टाचार से समझौता नही किया है. नीरज कुमार ने आगे कहा कि जनता ने हमें भ्रष्टाचार करने और संपत्ति अर्जित करने के लिए जनादेश नहीं दिया है. हमारी पार्टी ने कभी इस मुद्दे पर समझौता नहीं किया है. JDU MLC नीरज कुमार ने तेजस्वी को निशाने पर लेते हुए कहा कि ऐसा कौन बेटा है कि जिसे अपने मां- पिता के गुनाह के लिए माफी मांगना पड़ा. 



बता दें कि चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर आज रांची हाईकोर्ट  में सुनवाई होनी है. लालू प्रसाद यादव ने झारखंड के दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में जमानत याचिका दाखिल की है. वहीं तीन अन्य मामलों में उन्‍हें जमानत मिल गई है. यदि आज लालू यादव को जमानत मिल जाती है तो वे जेल से बाहर आ जाएंगे.