तेजप्रताप से मां ने की इमोशनल अपील, बोलीं- बहुत हुआ, घर लौट आओ बेटा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व विधान परिषद में विपक्ष के नेता राबड़ी देवी ने अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव से बहुत इमोशनल अपील की है. उन्होंने इमोशनल अपील करते हुए कहा है कि बहुत हुआ, घर लौट आओ बेटा. तेजप्रताप यादव पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक के अर्जी के बाद अभी तक घर नहीं आए हैं. परिवार में अलग-थलग पड़ गए तेजप्रताप यादव से अलग रहने की पीड़ा मां राबड़ी देवी सहन नहीं कर पा रही हैं.

राबड़ी देवी ने मीडिया से बात करते हुए अपने दोनों बेटे के बारे में बोलीं. उन्होंने कहा कि तेजप्रताप यादव और तेजस्वी में कोई मतभेद नहीं है. लेकिन हमारे परिवार को बांटने की साजिश की जा रही है. राबड़ी देवी ने कहा कि कुछ लोग मेरे बेटे को भड़का रहे हैं. इसमें भाजपा और जदयू से जुड़े लोगों का हाथ हो सकता हैं.

उन्होंने कहा कि तेजप्रताप से उनकी रोज बात होती है, वह जबरदस्ती भी अपने बेटे को फोन करती हैं. पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा कि उनका परिवार कोई सामान नहीं है जो बंट जाएगा. तमाम साजिशों के बाद भी हमारा परिवार बंटने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि हमारे परिवार का मान सम्मान है. ये तो हर घर में होता है कि एक समय के बाद सब अलग-अलग रहने लगते हैं.

राबड़ी देवी ने कहा कि तेजप्रताप से रोज बात होती है, वह हमसे दूर नहीं है. भले उसका शरीर हमसे अलग है लेकिन मन और दिल अपनी मां के पास है. राबड़ी देवी ने यह भी कहा कि आरजेडी में जितने भी लोग हैं सबके सपोर्ट से हम मजबूत हैं.

आपको बता दें कि अपने पति राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बारे में बोलीं. उन्होंने कहा कि उनकी तबीयत को लेकर चिंता लगी रहती है. उनके यहां नहीं होने से घर में सूना-सूना लगता है. उनके नहीं रहने से बहुत कमी महसूस हो रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*