सुशील मोदी से लालू परिवार ने पूछा सवाल, कहा-जरा इसका भी जवाब दिजिए मेवालाल उर्फ़ सृजन चोर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में कोरोना, बाढ़ और इसपर सियासत की रफ्तार काफी तेज हो गयी है. कोरोना ने बिहार में कोहराम मचा रखा है. बाढ़ से लोगों की जिंदगियां बेहाल हो गयी है. ऐसे में बिहार की सियासत की रफ्तार धीमी कैसे रह सकती हैं.

कोरोना और बाढ़ को लेकर विपक्ष द्वारा आवाज उठाने पर सरकार उसका मुंहतोड़ जवाब देती है. भले जमीन पर सरकारी दावे दिखे या ना दिखे लेकिन जवाबी दावों से बिहार में बहार दिखने लगता हैं.



इनदिनों कुछ ऐसा ही आरजेडी, बीजेपी और जेडीयू में खींचतान जारी हैं. सुशील मोदी ने जब ट्वीट कर कहा कि लालू राबड़ी शासनकाल में बिहार में विकास की जगह विनाश का काम हुआ है. सुशील मोदी के इस आरोप पर राबड़ी देवी और तेजस्वी ने ट्वीट कर पलटवार किया है.  

राबड़ी देवी ने ट्वीट कर सुशील मोदी पर पलटवार किया है. उन्होंने लिखा है कि मेवालाल उर्फ़ सृजन चोर इ बताओ, 15 वर्ष के CM नीतीश कुमार भतीजी के बीमार होने पर बिहार के बड़े-बड़े अस्पताल IGIMS, NMCH, PMCH में इलाज क्यों नहीं कराते? यह बताओ आपका PA बीमार है तो आपकी पैरवी से ही वह निजी अस्पताल में इलाज करवा रहा है।क्यों? आपकी बकवास से बिहार का भला नहीं होगा.

वहीं तेजस्वी ने भी सुशील मोदी के आरोप पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया है कि आदरणीय लालू जी ने 15 वर्ष पहले उस दौर का बेहतरीन हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर सौंपा था लेकिन आपने और नीतीश कुमार ने 15 वर्ष में उसका सत्यानाश कर दिया. आप, यह बतायें 15 वर्ष राज भोगने के बावजूद आपके शासन में अब भी बिहार के अस्पतालों में “रुई और सुई” के अलावा क्या मेडिकल उपकरण उपलब्ध है?.