बेरोजगारी को लेकर राबड़ी ने सीएम नीतीश से पूछा- इस मामले को कब तक दबाएंगे ?

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले पक्ष और विपक्ष में घमासान मचा हुआ है. एक दूसरे पर आरोप लगाने से पीछे नहीं हट रहे. इसी कड़ी में बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने भी सीएम नीतीश पर बेरोगारी को लेकर गंभीर आरोप लगाया है.

ट्वीट में राबड़ी ने लिखा है कि बिहार के करोड़ों युवाओं का जीवन बर्बाद करने वाले नीतीश कुमार बताएं कि बिहार का हर दूसरा युवा बेरोज़गार क्यों है? हर दूसरे घर से पलायन क्यों है? उन्होंने नीतीश से जवाब मांगते हुए पूछा है कि इस मामले को सीएम कब तक दबाते रहेंगे. 



अब बात कर लें इस ट्वीट की तो इसमें राबड़ी देवी ने एक तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें लिखा है- ‘रोता हुआ युवा, बर्बाद होती जवानी, बिहार के सभी भर्ती आयोगों की यही कहानी’. राबड़ी ने कह दिया है कि इस बार चुनाव में बिहार के युवा नीतीश को सबक जरूर सिखाएंगे और सरकार की जो युवा विरोधी नीति है उसके खिलाफ जरूर आवाज उठाएंगे.

आपको बता दें कि इसके पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी नीतीश कुमार पर बेरोजगारी को लेकर सवाल खड़े किये थे. उन्होंने कहा था कि बेरोजगारी पर बात करने में डरते क्यों हैं नीतीश कुमार, उन्हें शर्म क्यों आती है.