राबड़ी बोलीं- CBI डायरेक्टर को तमाशा बना दिया मोदी सरकार ने, आलोक वर्मा पर विचार करे देश

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार की एक्स सीएम राबड़ी देवी का सीबीआई डयरेक्टर के मामले में बड़ा बयान सामने आया है. राबड़ी देवी ने कहा है कि केंद्र सरकार की तानाशाही पूरा देश देख रहा है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने CBI डायरेक्टर को तमाशा बना दिया. आलोक वर्मा ने भी रिजाइन कर के दिखा दिया केंद्र सरकार का आईना. राबड़ी देवी यहीं नहीं रुकीं उन्होंने आगे कहा कि आलोक वर्मा के इस्तीफे पर देश को विचार करना चाहिए.

वहीं राबड़ी देवी ने बिहार के गया जिले में हुए अंजना हत्याकांड पर भी राबड़ी देवी ने बयान दिया. उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में इस तरह की घटनाएं घट रही हैं. बिहार में लगातार हत्या-बलात्कार हो रहे हैं लेकिन पुलिस इन घटनाओं को रोकने में कामयाब नीं हो पा रही है. राबड़ी देवी ने मीडिया के सामने गया की घटना की उच्च स्तरीय जांच कराने की बातें कहीं.

राबड़ी आवास पर नहीं होगा चूड़ा-दही भोज

मकर संक्रांति इस बार भी राबड़ी आवास पर नहीं मनाई जाएगी. राबड़ी देवी ने इसके बारे में मीडिया को जानकारी दी है. आपको बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को बेल नहीं मिल सकी. लालू प्रसाद यादव इस मकर संक्रांति रिम्स में ही रहेंगे. इसके साथ ही साथ पार्टी के एमएलसी खुर्शीद मोहसिन का भी निधन हो गया है. जिसकी वजह से राजद में शोक की लहर है.

लालू को नहीं मिली राहत

आपको बता दें कि चारा घोटाले के मामले में जेल की सजा काट रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका खारिज हो गई. देवघर-दुमका चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी मामले में राजद सुप्रीमो लालू यादव को बड़ा झटका देते हुए झारखंड उच्च न्यायालय से सभी तीनों मामले में उनकी जमानत याचिका बृहस्पतिवार को खारिज कर दिया.

About Md. Saheb Ali 4454 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*