राबड़ी देवी का फूटा गुस्सा- सदन में सुशील मोदी के बंदर उछल रहे हैं, आप विपक्ष को फेंकवा रहे हैं

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार विधानमंडल के दोनों सदनों में आज भी विपक्ष का हंगामा लगातार जारी रहा है. आज बुधवार को राजद के सदस्य को विधान परिषद से निकाले जाने के विरोध में पूर्व सीएम राबड़ी देवी भड़क उठीं. राबड़ी देवी इसके बाद धरने पर बैठ गईं. राबड़ी देवी के साथ साथ विपक्षी दलों के अन्य कई सदस्य विधान परिषद के मुख्य द्वार पर धरने पर बैठ गये.बता दें कि भागलपुर और दरभंगा मामले को लेकर सदन की कार्यवाही बीते कुछ दिनों से ठप पड़ गई है. साथ ही बढ़ते अपराध और बिजली के बढ़े दामों को लेकर भी विपक्ष ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की है.

राजद ने बिहार में बढ़ते अपराध और गिरिराज सिंह के मामले में सदन में कार्यस्थगन प्रस्ताव लाया जिसके बाद राबड़ी देवी सहित राजद नेताओं ने नारेबाजी की और सीएम नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग करने लगे. राबड़ी ने कहा कि सदन में राजद के साथ पक्षपात किया जा रहा है और ये सब सुशील मोदी का किया धरा है.

देखिये वीडियो में, सदन में राबड़ी देवी ने संभाला मोर्चा, कामकाज ठप.

राबड़ी ने कहा कि सुशील मोदी के बंदर  सदन में उछल कूद रहे हैं. दरअसल राजद के सदस्य विधान पार्षद सुबोध राय को बाहर किये जाने के खिलाफ थे. सभी ने सदन के उपसभापति पर पक्षपात का आरोप लगाया. राबड़ी ने कहा कि सदन सरकार के इशारों पर चल रहा है और सदन के अंदर तानाशाही रवैया अपनाया जा रहा है.

देखें #Video- गिरिराज सिंह के एलान ने गरमा दी है बिहार की सियासत… 24 मार्च को आ रहे हैं

इससे पहले राबड़ी ने सदन में उपसभापति से कहा कि आप विपक्ष को सदन से फेंकवा दीजिये. राबड़ी ने ये बात तब कही जब सभापति ने सुबोध कुमार को सदन से बाहर जाने का निर्देश दिया. राजद के हंगामे के कारण विधान परिषद की कार्यवाही शोरगुल के भेंट चढ़ गया.

बिजली के बढ़े दाम और महंगाई पर भी हुआ विरोध
बिजली टैरिफ के बढ़ोतरी पर बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि राज्य और केंद्र सरकार लगातार महंगाई बढ़ा रही है. बिजली का दाम भी बढ़ा रहा है, यह ठीक नहीं है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने कहा कि बिहार में महंगाई चरम पर है. बिजली का बिल अभी तक लोगो को सही नही मिल रहा है. बिना सुधार बिजली कीमत में इजाफा किया जाता है. बिहार में बिजली हो या बालू गरीबों को इसका मार झेलना पड़ता है. सरकार को गरीबों से कोई लेना देना नहीं है.

About Ranjeet Jha 2083 Articles
I am Ranjeet Jha (पत्रकार)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*