नीतीश पर बोलीं राबड़ी, कहा- रोशनी के प्रतीक ह लालटेन, नइखे गइल जमाना

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में तीसरे चरण के लिए सुबह से ही वोटिंग लगातार जारी है. इस बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पत्नी व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ट्वीट के जरिए सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. फिर एक बार राबड़ी देवी ने सीएम पर निशाना साधा है.

राबड़ी देवी ने ट्वीट के जरिए हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश जी, लालटेन रोशनी और प्रकाश के प्रतीक बा! तीर के जमाना कबे समाप्त हो गईल अब मिसाइल का ज़माना बा! ई तीर से कमल के चीर के सुखावतरण ओर भाजपा से पुराना बदला चुकवतारा ! ई तीरवा कमल के चीर के सुखावतारण और भाजपा से पुराना बदला चुकावनतारन. दुनों से बिहार के जनता उब गईल बा.

आपको बता दें कि राबड़ी देवी एक के बाद एक कई ट्वीट करके नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. नीतीश जी भाषण मे बोलत बाड़न की लालटेन के जमाना चल गईल. उ नईखन जानत की लालटेन विकास और उजाला के प्रतीक बा. दिवाली में जवन घर में लालटेन और दिया जलेला वही घर में सुख-शांति होखेला. उनकर तीर के जमाना कबे समाप्त हो गईल बाकी अबहियौ तीर से गरीब जनता के हत्या करे में लागल बाड़न.

दरअसल, सीएम नीतीश कुमार अपनी हर सभा में यह कहना नहीं भूलते की अब लालटेन का जमाना नहीं रहा. इसके बाद अब राबड़ी देवी भी कह रही है कि नीतीश जी तीर का भी जमाना नहीं रहा. इससे पहले भी राबड़ी देवी ने ट्वीट के जरिए सीएम नीतीश कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलीं हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*