बढ़ते अपराध पर राबड़ी देवी ने कसा तंज, लाइव सिटीज की खबर को किया टैग, कहा-जमीर बेच कुर्सी से चिपके हैं नीतीश

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी क्राइम को लेकर नीतीश सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मार-काट और दंगाई चरित्र वाली सत्ताधारी पार्टी की बदौलत बिहार में खून की नदियां बह रही हैं. अपराधियों के सहभागी मनोनीत और अनुकंपाई मुख्यमंत्री की जुबान को जाड़ा मार गया है क्या? 16 वर्षों से अपराध छुपाने वाले चेहरे को जनता ने स्थान दिखा दिया, लेकिन जमीर बेच कुर्सी से चिपके हैं.

इधर बिहार में बढ़ते क्राइम पर ना सिर्फ विपक्ष बल्कि सत्ताधारी दल के नेता भी आजिज हो गए हैं. बीजेपी सांसद छेदी पासवान एक बार फिर रोहतास एसपी के खिलाफ बिगुल फूंक दिया है. उन्होंने एसपी सत्यवीर सिंह को हटाने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बिहार के सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखा है.



तीन दिन पहले उन्होंने एसी के खिलाफ बयान देकर प्रशासनिक खेमे में हलचल मचा दिया था. दरअसल, रोहतास के कोचस में 14 दिसंबर को दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मालिक राहुल सिंह की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. नेशनल हाइवे पर घटना को अंजाम दिया गया था.

सांसद ने एसपी पर क्राइम कंट्रोल में पूरी तरह विफल होने का आरोप लगाया है. कहा है कि एसपी सत्‍यवीर सिंह की निष्क्रियता के कारण जिले में क्राइम नहीं थम रहा है. हाल के दिनों में पेट्रोल पंप मालिक समेत पांच की हत्‍या हो चुकी है. कानूनराज का इमेज भी खराब हो रहा है.