गोपालगंज जाने से रोके तो आग बबूला हुई राबड़ी देवी , कहा- अगल हम बोलेंगे तो क्या नीतीश सरकार जिभ काट लेगी ?

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : गोपालगंज जाने पर रोक जाने से खफा राबड़ी देवी ने सरकार को खूब खरी खोटी सुनायी. उन्होने नीतीश सरकार पर जमकर अपनी भड़ास निकाली. उन्होने कहा कि कोरोना और लॉकडाउन की वजह से गोपालगंज जाने की इजाजत नहीं दी जा रही. सोशल डिस्टेंसिंग का हवाला देकर उन्हे जाने से रोका जा रहा है. लेकिन नीतीश सरकार बताए गोपालगंज में पिछले दिनों पप्पू पांडेय के समर्थकों ने भीड़ इकट्ठा कर विरोध प्रदर्शन किया, क्या उससे सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां नहीं उड़ी?

प्रदेश में राजनीतिक साजिश के तहत आरजेडी के कार्यकर्ताओं की हत्याए की जा रही है. ऐसे में हमलोग चुप नहीं बैठने वाले है. अगर हमसभी बोलेंगे तो सरकार हमारी जीभ काट लेगी क्या ? राबड़ी देवी ने सरकार से पूछा कि हमसभी को आवाज उठाने से रोका जा रहा है. लॉकडाउन का हवाला दिया जा रहा है. लेकिन रेलवे स्टेशन और बस स्टैण्ड पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ायी जा रही है, वो सब सरकार को नहीं दिखा रहा है क्या ?



राबड़ी देवी यही नही रूकी उन्होंने बिहार और केन्द्र में गुंडों की सरकार होने की बात कहीं. राबड़ी देवी ने कहा कि हम बिहार में जनता की आवाज है. और मुख्य विपक्षी पार्टी होने के नाते हमारा उतरदायित्व बनता है कि जनता की समस्याओं को उठाए. ऐसे में अगर हम बोलेंगे तो क्या सरकार जिभ काट लेगी.

पूरे लॉकडाउन के दौरान बिहार में अपराध का जिक्र करते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार में आए दिन लूट, हत्याएं हो रही है यह बात मीडिया वालों से छिपी नहीं है. लेकिन सरकार के थोथी  दलील के आगे मीडिया भी झूठी हो गयी है.