‘आरजेडी में रघुवंश को गालियां दी जा रहीं’ राम कृपाल यादव ने कहा- घुटन सहने की जगह पार्टी छोड़ देना चाहिए

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  राजद के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह इन दिनों नाराज चल रहे हैं. उन्हें यह मंजूर नहीं कि रामा सिंह को राजद में शामिल किया जाए. रघुवंश के विरोध के चलते रामा सिंह की राजद में एंट्री में देरी हो रही है. दूसरी ओर भाजपा और जदयू के नेता कह रहे हैं कि रघुवंश को उस पार्टी में नहीं रहना चाहिए जहां सम्मान न मिले. राजद छोड़कर भाजपा गए राम कृपाल यादव ने कहा कि रघुवंश को गालियां दी जा रही हैं. उन्हें घुटन सहने की जगह पार्टी छोड़ देना चाहिए.

भाजपा सांसद और कभी लालू यादव के बेहद करीबी रहे राम कृपाल यादव ने कहा कि राजद जो कभी फला-फूला, उसमें रघुवंश प्रसाद का बहुत महत्वपूर्ण रोल है. रघुवंश राजद की बुनियाद डालने वाले नेताओं में से एक हैं. अब जैसी स्थिति हो गई है राजद में रघुवंश प्रसाद का रहना उचित नहीं है. मेरी सलाह है कि वह फैसला लें. राजद में उन्हें अपमानित किया जा रहा है. गालियां दी जा रही हैं. बेइज्जत किया जा रहा है. वे राजद में घुटन महसूस कर रहे हैं. उनके लिए बेहतर है कि राजद से बाहर आ जाएं.



उधर तेजप्रताप यादव ने रांची में पिता लालू यादव से मुलाकात बाद रघुवंश प्रसाद सिंह को अपना अभिभावक बताया. साथ ही दावा करते हुए कहा कि रघुवंश बाबू आरजेडी छोड़कर कहीं जाने वाले नहीं है. आरजेडी एक परिवार की तरह है.