बड़ी खबर: विधानसभा चुनाव से पहले रघुवंश बाबू ने आरजेडी को दिया झटका, पार्टी से दिया इस्तीफा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: लंबे समय से नाराज चल रहे राजद के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और लालू यादव के करीबी रघुवंश प्रसाद सिंह ने आखिरकार आरजेडी से इस्तीफा दे ही दिया. चुनाव से पहले आरजेडी को बहुत बड़ा झटका लगा है. दरअसल, रघुवंश प्रसाद सिंह दिल्ली एम्स में भर्ती हैं और वहीं से उन्होंने अपने इस्तीफे का एलान किया है.

कुछ महीने पहले रघुवंश प्रसाद सिंह ने लेटर बम फोड़कर पार्टी में भूचाल ला दिया था. आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से उनकी ठन गयी थी और उन्होंने जगदानंद सिंह को तानाशाह बताते हुए उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. तब रघुवंश प्रसाद सिंह ने एक चिट्ठी भी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चिट्ठी लिखी थी. हांलाकि तब आरजेडी उनको मनाने में कामयाब रही थी.



आपको बता दें कि रघुवंश बाबू ने राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद से पहले ही इस्तीफा दे दिया था. और काफी समय से नाराज चल रहे थे. फिर बीच में तेज प्रताप के बयान ने उनकी नाराजगी और बढ़ा दी. और आखिरकार आज उन्होंने दिल्ली एम्स में अपने इस्तीफे का एलान कर दिया.

रघुवंश प्रसाद सिंह इन दिनों फेफड़े की बीमारी का इलाज दिल्ली एम्स में करा रहे हैं और इस बार उन्होंने पार्टी से हीं इस्तीफा दे दिया है. रघुवंश प्रसाद आरजेडी में रामा सिंह की एंट्री को लेकर भी नाराज चल रहे थे.