विराट के बाद अब राहुल गांधी का PM मोदी को चैलेंज, फ्यूल प्राइस घटाइए नहीं तो कांग्रेस…

लाइव सिटीज डेस्क : इन दिनों फिट इंडिया अभियान जोरों पर है. जब खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने विराट कोहली को फिटनेस चैलेंज दिया तो विराट ने उसे इजिली स्वीकार कर लिया. लेकिन विराट कोहली ने भी पीएम मोदी को फिटनेस चैलेंज दे दिया. जिसे नरेंद्र मोदी ने भी स्वीकार कर लिया. पीएम ने कहा कि वे जल्द ही अपने फिटनेस का वीडियो शेयर करेंगे. लेकिन इस बीच पीएम मोदी को सियासी चैलेंज भी मिलने लगे हैं. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी पीएम को चैलेंज दिया है.

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कहा- प्रिय प्रधानमंत्री, मुझे ख़ुशी हुई कि आपने विराट कोहली का चैलेंज अच्च्पेट कर लिया. एक चैलेंज मैं भी आपको देता हूं. आप पेट्रोल-डीजल यानी फ्यूल प्राइस कम कर के दिखाइए. नहीं तो कांग्रेस राष्ट्रव्यापी आंदोलन कर आपको मजबूर कर देगी ऐसा करने के लिए. उन्होंने आखिरी में लिखा कि हम आपके जवाब के इंतजार में हैं.

इससे पहले बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी पीएम मोदी पर निशाना साध दिया. तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी से पूछ दिया कि क्या सिर्फ विराट कोहली का ही चैलेंज एक्सेप्ट करेंगे या हमारा भी ? तेजस्वी ने कहा कि पीएम मोदी विराट कोहली का चैलेंज कर रहे एक्सेप्ट तो पीएम मोदी मेरा भी चैलेंज एक्सेप्ट करें. बेरोजगारों को रोजगार देने का चैलेंज लें, किसानों की जिंदगी सुधारने का चैलेंज एक्सेप्ट करें पीएम.

fitness, Narendra Modi, tejashwi yadav, Virat Kohli, विराट कोहली, तेजस्वी यादव, पीएम मोदी, फिटनेस चैलेंज

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हम विराट कोहली के चैलेंज को स्वीकार करने के खिलाफ नहीं हैं. मैं आपको चैलेंज देता हूं कि आप युवाओं को रोजगार, किसानों को राहत के साथ-साथ दलितों और अलपसंख्यंकों के खिलाफ हिंसा ना हो इसका वादा करें. क्या आप मेरे इस चैलेंज को स्वीकार करेंगे नरेंद्र मोदी सर?

तेजस्वी का PM मोदी को पॉलिटिकल चैलेंज- बेरोजगारी, दलित और किसानों का मुद्दा उठाया

बता दें कि विराट कोहली ने पीएम मोदी के चैलेंज को एक्सेप्ट करने के बाद लिखा कि अब मैं चाहूंगा कि मेरी पत्नी अनुष्का शर्मा, हमारे पीएम नरेंद्र मोदी जी और धोनी भाई इसे स्वीकार करें. “विराट कोहली के इस चैलेंज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वीकार कर लिया है और उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा..’विराट का चैलेंज स्वीकार है. मैं जल्द ही वीडियो के जरिए अपना फिटनेस चैलेंज शेयर करूंगा.

BIG BREAKING : आखिर जारी हो गया #BJP MLC #अवधेशनारायणसिंह के दोनों फरार बेटों पर वारंट, वीडियो में जानिए सबकुछ…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*