वैशाली में लड़की को जिंदा जलाने के मामले में विपक्ष हमलावर, राहुल- तेजस्वी ने पूछा- जंगलराज का महाराजा कौन?

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के वैशाली जिले में लड़की को जिंदा जलाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस घटना को लेकर विपक्ष लगातार हमलावर नज़र आ रहा है. इसी कड़ी में अब राहुल गांधी ने भी बिहार सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए निशाना साधा है. राहुल ने कहा है कि नीतीश कुमार से पूछा है कि किसका अपराध ज्यादा खतरनाक है- जिसने यह अमानवीय कर्म किया या जिसने चुनावी फायदे के लिए इसे छुपाया ताकि इस कुशासन पर अपने झूठे सुशासन की नींव रख सके.

वहीं, राजद नेता तेजस्वी यादव ने इसको लेकर नीतीश कुमार और केंद्र सरकार दोनों पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने कहा है कि कहां हैं एलईडी की रोशनी में दिल्ली से बिहार आकर जंगलराज खोजने वाले? Nation wants to know जंगलराज का महाराजा कौन?



क्या है पूरा मामला:
वैशाली के हाजीपुर में तीन की संख्या में रहे बदमाशों ने एक लड़की से पहले तो छेड़खानी की. उसके बाद उसे जिंदा जला डाला. जब इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को हुई. तब उन्होंने आनन- फानन में लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन 15 दिन के इलाज के बावजूद लड़की ने दम तोड़ दिया. मामले में एक आरोपी जिसका नाम चंदन है कि गिरफ्तारी हो चुकी है, लेकिन दो अभी भी फरार है.

इस घटना को लेकर सियासी बयानबाजी चालू है. पक्ष और विपक्ष दोनों ही इस घटना को निशाने पर रखकर अपनी अपनी रोटी सेंकने में लगा हुआ है. अब तक इस मामले में किसी ने पीड़ित परिवार से मुलाक़ात नहीं की है. लेकिन बिहार की राजनीति ने इस मामले को लेकर अपना रंग ही बदल डाला है.