BREAKING : होटल मेघा पैलेस में पटना पुलिस की छापेमारी, 5 कमरो में लड़कियों के साथ मिले लड़के

पटना : अभी की सबसे बड़ी खबर सामने आई है. पटना पुलिस की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. फ्रेजर रोड के पास स्थित होटल मेघा पैलेस में छापेमारी की है. छापेमारी के दौरान होटल के कमरे से पुलिस ने 5 लड़के और 5 लड़कियों को पकड़ा है. ये सभी लड़के—लड़कियां होटल के अलग—अलग 5 कमरों में थे. अचानक हुए पटना पुलिस के इस कार्रवाई से हर तरफ हडकंप मच गया है. जिन लड़कों को पुलिस ने पकड़ा है, उनमें अतुल कुमार, राकेश कुमार, अल्तमस, आदित्य मानवार और गौतम शामिल है. ये सभी लड़के लड़कियों के साथ होटल आए थे. जैसे ही पुलिस को उनके होटल में आने की जानकारी हुई, उसके कुछ देर बाद ही पुलिस ने छापेमारी कर दी. जिसके बाद सभी को अपने गिरफ्त में ले लिया गया. पूछताछ में लड़कों का कहना है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आए थे.
— 2000 में मिल जाता था कमरा

होटल में लड़के—लड़कियों के आने—जाने का सिलसिला एक—दो दिन का नहीं, बल्कि डेली का था. हर दिन कोई न कोई लड़का लड़की के साथ आता ही था. पुलिस की जांच में पता चला है कि होटल मेघा पैलेस लड़के—लड़कियों को बड़े आराम से रूम दे दिया करता था. रूम की बुकींग प्रति दो घंटा के आधार पर की जाती थी. सोर्स बताते हैं कि हर दो घंटे के लिए होटल के एक कमरे की कीमत 2 हजार रुपए वसूल की जाती थी. आईडी प्रुफ में भी सिर्फ लड़कों की ही कोई एक डॉक्यूमेंट जमा कराए जाते थे.

अब पोर्न पर बैन लगवाएंगे पप्पू यादव, जाएंगे हाईकोर्ट

— कस्टमर बनकर पुलिस ने की थी रेकी

दरअसल, होटल में लड़के—लड़कियों के आने और उन्हें घंटों के हिसाब से कमरा दिए जाने की जानकारी एसएसपी मनु महाराज को मिली थी. जिसके बाद मामले की जांच कर कार्रवाई की जिम्मेवारी एएसपी आॅपरेशन अनिल कुमार सिंह को दी गई थी. सोर्स के अनुसार पटना पुलिस का एक कांस्टेबल कस्टमर बनकर होटल गया था. होटल मैनेजर और दूसरे स्टाफ से कई रूम बुकिंग की पूरी जानकारी मिल गई थी. जिसके बाद ही पुलिस टीम ने नजर रखना शुरू कर दिया था. बुधवार को एएसपी आॅपरेशन के अगुआई में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. इस मामले में होटल के मालिक और स्टाफ से भी पटना पुलिस पूछताछ करेगी. जांच के बाद कोतलावली थाना में एफआईआर दर्ज किया जाएगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*